मूलभूत सुविधाओं की मांग लेकर ग्रामीण ‘नवनीत चांद’ के नेतृत्व में पहुंचे कलेक्ट्रेट, सौंपा ज्ञापन

जनता कांग्रेस व मुक्ति मोर्चा नेता नवनीत ने कहा – गांव गांव में बुनियादी समस्याओं के चलते आम ग्रामीणों का जीवन कठिन हो गया है

जगदलपुर। जनता कांग्रेस जे छत्तीसगढ़ जिलाध्यक्ष एवं बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के प्रमुख संयोजक नवनीत चांद के नेतृत्व में ग्राम पंचायत जटाम का आश्रित गांव डोगाम, तुसेल एवं पंचायत कोरपाल के ग्रामीण संयुक्त रूप से जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहाँ श्री नवनीत के नेतृत्व में अपर कलेक्टर से मुलाकात कर मुख्य रूप से शुद्ध पेयजल व्यवस्था एवं सड़क, पुलिया, बार उत्खनन की मांग को लेकर चर्चा की और साथ में उक्त मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौपा गया।

इस अवसर पर जनता कांग्रेस जे एवं मुक्ति मोर्चा नेता श्री नवनीत नेे कहा हमारे द्वारा गांव-गांव में लगातार जन चौपाल लगाया जा रहा है इसके अंतर्गत आज गांव के ग्रामीण अपनी समस्या को लेकर यहां आए हुए हैं ज्ञात हो कि जिम्मेदार जनप्रतिनिधि सरकार जिस तरह से सुविधा और विकास की बात करती है जबकि गांव-गांव में बुनियादी समस्या व्याप्त है, इसी कड़ी में डो- गाम गांव की जनता आज उक्त बुनियादी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट आई है जहां हमारे द्वारा चर्चा कर ज्ञापन भी सौंपा गया है। बस्तर का सर्वांगीण विकास हम सब का लक्ष्य है, इसके लिए जनता कांग्रेस और मुक्ति मोर्चा लगातार लोगों के बीच जा रही है और किसी महत्वाकांक्षा से ऊपर उठकर जितना हो सकता है आम जनता के लिए हम परिश्रम कर रहे हैं। इस अवसर पर बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के पदाधिकारियों के रूप में धीरज जानी,शोभा गंगोत्रे,अंकिता गुरुदत्ता,किशन सरकार,रामू बघेल, टेक सींग बघेल एवं बहुतायत की संख्या ग्रामीण उपस्थित थे।

दिनेश के.जी. (संपादक)

सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!