प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जगदलपुर प्रवास के पूर्व सभास्थल का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, कांग्रेस को बताया झूठ बोलने वाली पार्टी

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 9 नवंबर को बस्तर प्रवास है। इस हेतु राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन एक दिवसीय प्रयास के दौरान जगदलपुर पहुंचे। जहां उन्होने सभास्थल हेतु लालबाग मैदान जगदलपुर का जायजा लिया व संगठन प्रभारियों को तैयारियों हेतु आवश्यक निर्देश दिये।

सभा स्थल के निरीक्षण के पश्चात अनिल जैन ने प्रेस कांफ्रेंस की। साथ ही मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस का काम बस झूठ बोलना है। वो झूठों की पार्टी है। कांग्रेस बार-बार झूठ बोलकर सच्चाई में परिवर्तन करना चाहती है। कथित सीडी कांड मामले पर हमला बोलते हुए कहा कि फर्जी सीडी कांड को लेकर कांग्रेस राजनीति कर रही है, जब ये आपस में ही लड़ रहे है तो राज्य कहां संभाल पाएंगे। प्रदेश प्रभारी जैन ने बस्तर में सरकार द्वारा दिये गए विकास कार्यो की जानकारी दी।

उन्होंने बताया छत्तीसगढ़ में भाजपा जिस मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ रही है, वहीं काम राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में 15 साल से भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 2003 में रायपुर की सड़क की स्थिति बदहाल थी, छत्तीसगढ़ में गरीबी भुखमरी का साया था। यहां तक की बिजली की स्थिति भी खराब थी। इतना ही नहीं जब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ एक साथ थे तब भी यहां की स्तिथि खराब थी और जब छत्तीसगढ़ अलग हुआ उसके बाद भी बदहाली थी, लेकिन आज भाजपा की रमन सरकार के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में विकास हो गया है।

विगत वर्षों में सड़कों की हालत कैसी थी और अब कैसा ये जनती को दिख रहा है। पहले छत्तीसगढ़ का बजट 9 हजार करोड़ का था, जो बढ़कर अब 90 हजार करोड़ हो गया है। उन्होंने कहा कि राशन खरीदी में पहले कितनी परेशानी होती थी अभी कितनी है..?? इन मुद्दों को लेकर हम लोगों के बीच जा रहे है। जिसके बाद यहां की स्थिति में और भी सुधार हो जाएगा और बस्तर के विकास में तीव्रता आयेगी।

प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि नक्सलियों के कारण यहां विकास नहीं हो पाता था, लेकिन अब जान की बाजी लगाकर यहां विकास का काम किया जा रहा है और आगे भी विकास होता रहेगा। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन के अलावा रामप्रताप सिंह, गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष रहे भूपेंद्र सवन्नी, प्रदेश मीडिया प्रभारी रसीक परमार, संभागीय मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी, सभापति नगर निगम शेष नारायण तिवारी, नगर अध्यक्ष भाजपा राजेन्द्र बाजपेयी, मीडिया सहप्रभारी दिनेश के.जी. सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!