रफ़्तार का कहर, स्कूल वैन की टक्कर से 12 साल के बच्चे की मौत, चालक फरार

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक तेज रफ्तार स्कूल वैन ने एक बच्चे की जान ले ली है। 12 साल का बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान विपरित दिशा से आ रही वैन ने बच्चे को रौंद दिया। गाड़ी के टक्कर से बच्चा लहूलुहान हो गया। खून से लतपत बच्चे ने को परिजनों ने अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद से वैन चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। भोपालपटनम इलाके की ये पूरी घटना है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर गोरला गांव का रहने वाला 12 साल का बच्चा दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। कहा जा रहा है कि बच्चे नेशनल हाइवे 63 के पास थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्कूल वैन ने बच्चे को जोरदात टक्कर मार दी।

बताया जा रहा कि वैन की टक्कर से बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई थी। इस वजह से बच्चा लहूलुहान हो गया था। ज्यादा खून बहने की वजह से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में परिजनों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है।

चालक फरार:

टक्कर मारने के बाद चालक वैन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी एक निजी स्कूल की है। पुलिस आस-पास के लोगों से फरार चालक की पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..

1 thought on “रफ़्तार का कहर, स्कूल वैन की टक्कर से 12 साल के बच्चे की मौत, चालक फरार

  1. 532334 650520hi!,I like your writing so significantly! share we communicate much more about your write-up on AOL? I require an expert on this region to solve my dilemma. Possibly thats you! Looking forward to see you. 119159

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!