बस्तर कमिश्नर एवं कलेक्टर ने किया धनपुंजी सीमा नाका का निरीक्षण, नगरनार राहत शिविर का भी लिया जायज़ा

जगदलपुर। संभाग कमिश्नर अमृत खलखो और कलेक्टर डाॅ. अय्याज तम्बोली ने कोरोना वायरस के रोकथाम हेतु लाॅकडाउन के दौरान जिले में किए गए व्यवस्थाओं का आज निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने उड़ीसा राज्य से लगे सीमा नाका धनपुंजी पहुँचकर पुलिस, वन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से लाॅकडाउन व्यवस्था के संबंध संज्ञान लिया। नाके पर तैनात डीएसपी से आवश्यक वस्तु परिवहन की व्यवस्था, उड़ीसा से शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए की गई कार्रवाई के संबंध में चर्चा की। कमिश्नर श्री खलखो ने नाके में खड़े ट्रक ड्राइवरों से ट्रक में लोडेड सामग्री और परमिशन की भी जानकारी ली।

इसके उपरान्त दोनों अधिकारियों ने नगरनार स्थित बालक आश्रम (राहत कैंप) का निरीक्षण किया। इस राहत कैम्प में अन्य राज्यों के 15 लोगों को रूकवाया गया, जिनमें अधिकांश ट्रक ड्राइवर हैं। कमिश्नर श्री खलखो ने शरणार्थियों से राहत शिविर में दी जा रही सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली और प्रशासन को लाॅकडाउन तक सहयोग करने कहा। साथ ही नगरनार एनएमडीसी के अधिकारी को इस राहत शिविर में आवश्यक सहयोग करने के निर्देश दिए।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..

1 thought on “बस्तर कमिश्नर एवं कलेक्टर ने किया धनपुंजी सीमा नाका का निरीक्षण, नगरनार राहत शिविर का भी लिया जायज़ा

  1. 359347 486403This is an excellent article and I entirely comprehend exactly where your coming from within the third section. Perfect read, Ill regularly follow the other reads. 69502

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!