भारती जन सेवा संघ द्वारा आयोजित भजन संध्या में आरु साहू ने बनाया भक्तिमय माहौल

भारती जन सेवा संघ के भजन संध्या में शामिल हुए रायपुर ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू

रायपुर। भारती जन सेवा संघ के द्वारा रायपुर के डगनिया में भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस मौके पर छत्तीसगढ़ की स्वर कोकिला कही जाने वाली आरु साहू ने सुंदर मंत्रमुग्ध कर देने वाले गानों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में डगनिया और उसके आसपास के कई गांव और रायपुर शहर के लोग बड़ी संख्या में भजन कीर्तन सुनने पहुंचे।

देखें वीडियो..

कार्यक्रम में रायपुर ग्रामीण के विधायक मोतीलाल साहू सम्मिलित हुए। उन्होंने भारती जन सेवा संघ को इस मनमोहक आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
भारती जन सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि डगनिया में संघ के द्वारा यह पहला सांस्कृतिक आयोजन किया गया। भजन संध्या में श्री बाल गणेश उत्सव समिति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कार्यक्रम को शांति पूर्वक संपन्न कराया।

श्री बाल गणेश उत्सव समिति के सदस्य ईशान ने बताया, युवाओं ने भजनों पर आकर्षक नृत्य किया, जिससे भजन संध्या का आनंद और बढ़ गया। भारती जन सेवा संस्था सांस्कृतिक आयोजन के जरिए देश और प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर को सहेजने का कार्य कर रही है। इसके मंच से युवा प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा अभिव्यक्त करने का अवसर मिलता है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!