कोलकाता के तारातला में बड़ा हादसा, पुल गिरने से कई लोगों के दबने की आशंका, मलबे में दबने से अब तक एक की मौत

कोलकाता। कोलकाता के तारातला से बड़ी खबर आ रही है। पुल का हिस्सा गिरने से कई लोगों की मौत हुई है व कईयों के दबने की आशंका है। घटना के दौरान कई वाहन भी मलबे में दबे हुए हैं। मलबा निकालने का कार्य जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कई दिनों से पुल मरम्मत का कार्य चल रहा था। बेहाला-इकबालपुर को जोड़ता है यह पुल। पुल के बीचों बीच का हिस्सा गिरा। चश्मदीद के अनुसार 8-10 लोगों के दबने की आशंका है। पुल के नीचे रेलवे ट्रेक था, जहां से लोकल ट्रेन गुजरती है। 60 साल पुराना यह पुल बेहाला को जोडता है। अब तक मलबे में दबे एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

कोलकाता पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है व सेना की टीम को भी मदद के लिए मौके पर बुलाया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जांच का आदेश जारी किया व रिपोर्ट की मांग की है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..

1 thought on “कोलकाता के तारातला में बड़ा हादसा, पुल गिरने से कई लोगों के दबने की आशंका, मलबे में दबने से अब तक एक की मौत

  1. 448616 114123I enjoyed reading your pleasant website. I see you offer priceless info. stumbled into this web site by chance but Im confident glad I clicked on that link. You surely answered all the questions Ive been dying to answer for some time now. Will definitely come back for a lot more of this. 616281

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!