शांतिपूर्ण मतदान के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मतदाताओं तथा चुनाव आयोग का जताया आभार, कहा – छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर कमल खिलेगा, 400 पार का लक्ष्य होगा साकार

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा है कि भाजपा राज्य की सभी 11 सीट प्रचंड बहुमत से जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के तीनों चरणों के दौरान जिस तरह मतदाताओं में भापा के प्रति उत्साह दिखाया, उससे हमें पूरा विश्वास है कि हम छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट बड़े अंतराल से जीतेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान पूरे प्रदेश में अलग-अलग विधानसभा स्तर तक जाने का अवसर मिला, हर जगह माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपने को लेकर अभूतपूर्व उत्साह नजर आया। राज्य में डबल इंजन सरकार द्वारा पूरी की गई मोदीजी की गारंटियों पर हमें जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। भाजपा के बूथ में जहां लंबी कतारें नजर आ रहीं थी, वहीं कांग्रेस के स्टॉल में खाली कुर्सियां देखकर चुनाव परिणाम का अनुमान लगाया जा सकता है। किरण देव ने राज्य में शांतिपूर्ण मतदान के लिए चुनाव आयोग, पुलिस प्रशासन तथा मीडिया को धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने लोकतंत्र के इस महोत्स्व को सफल बनाने के लिए मतदाताओं का आभार प्रगट किया। उन्होंने ने कहा कि जिस तरह भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने दिन रात परिश्रम की पराकाष्ठा की है, उसका अभूतपूर्व परिणाम होगा और हम अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को पार करेंगे। उल्लेखनीय है कि 7 मई को राज्य की सात सीटों पर मतदान के साथ प्रदेश की सभी 11 सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है।

ओडिशा चुनाव अभियान में जुटेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव

राज्य की सभी सीटों पर मतदान सम्पन्न हो गया है. छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री किरण देव अब ओड़िशा के 4 दिवसीय चुनावी दौरे पर जाएंगे। 8 मई से लेकर 11 मई तक वह कोरापुट, रायगड़ा, गुनपुर,जैपुर, कोटपाड़ में बैठकें और स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। इस दौरान वह भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठकें करेंगे। इस दौरान वह चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!