प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने बस्तर की जनता का केदार कश्यप ने माना आभार, कहा – जनता ने भाजपा पर जताया भरोसा, छोटे आमाबाल में मोदी की सभा में उमड़ा जनसैलाब, बस्तर और कांकेर लोकसभा भारी बहुमत से जीतेगी भाजपा

फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के नारे से गूंजा बस्तर – केदार कश्यप

जगदलपुर। पूरे देश की तरह बस्तर संभाग की जनता ने भी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना भरोसा जताया है , 8 अप्रैल को बस्तर जिले के बस्तर विकासखंड के छोटे आमाबाल में आयोजित प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा में उमड़े जन सैलाब ने ये साबित कर दिया है कि पूरा बस्तर मोदी की गारंटी के साथ खड़ा है। उक्त बातें प्रदेश के वन एवं जलवायु परिवर्तन, जल संसाधन, कौशल विकास एवं सहकारिता विभाग के मंत्री केदार कश्यप ने कही।

श्री कश्यप ने छोटेआमाबाल की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने बस्तर संभाग के कोने कोने से आई जनता ने अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार का नारा लगाकर प्रधानमंत्री मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।
श्री कश्यप ने कहा कि सभा स्थल पर जनता अपने लाडले प्रधानमंत्री को सुनने के लिए इतनी आतुर थी , कि कार्यक्रम से 2 घंटे पहले पूरा सभा स्थल खचाखच भर गया था और काफी संख्या में लोग सभा स्थल के बाहर से मोदी जी को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । अपने प्रधानमंत्री को सुनने के जैसा जन सैलाब आमाबाल में उमड़ा वह ऐतिहासिक था और प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने उद्बोधन में मुक्त कंठ से उसकी प्रशंसा भी की।

केदार कश्यप ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की सभा में आये सभी बुजुर्गों , महिलाओं , पुरुषों और सभी वर्ग के लोगों के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुये कहा कि बस्तर की जनता देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!