पीएम मोदी के बस्तर आगमन को लेकर जनता में हर्ष व्याप्त – केबिनेट मंत्री केदार कश्यप

मोदी की गारंटी पर जनता का विश्वास, अबकी बार 400 पार, बस्तर लोकसभा सहित प्रदेश की सभी 11 सीटें जीतेंगे – केदार कश्यप

जगदलपुर। वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता दिखता सामान्य है। लेकिन जब वह देश और समाज के लिए कार्य करने के लिए निकलता है तो असाधारण कार्य भी बड़े उत्साह के साथ सरलता से पूरा कर सफलता पाते हैं।

वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि जहां भाजपा के छत्तीसगढ़ में सभी 11 लोकसभा प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रहें हैं, वहीं कांग्रेस की डूबती नैय्या पर कोई सवार होने को तैयार नही है। कांग्रेस पार्टी छोड़कर सभी भाग रहें हैं ।

वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि 8 अप्रैल दिन सोमवार को दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्राध्यक्ष और भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी का मां दंतेश्वरी की पावन धरा बस्तर अंचल के बस्तर विकास खंड के ग्राम छोटे आमाबाल में आगमन हो रहा है। पूरे बस्तर संभाग की जनता अपने प्रधानमंत्री श्री मोदी के स्वागत के लिए आतुर है । चारों तरफ हर्ष का माहौल व्याप्त है।

मोदी की गारंटी पर जनता का विश्वास

केदार कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को पूरी दुनिया देख रही है। विश्व कीर्तिमान स्थापित करने की दिशा में हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गारंटियों को पूरा करने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना, कृषक उन्नति योजना, तेंदूपत्ता संग्राहकों को वाजिब देना का गारंटी विष्णुदेव साय सरकार ने पूरा करने का कार्य किया है।

श्री कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जानती है कि विकास कार्य केवल भाजपा के सुशासन में संभव है। भाजपा जो कहती है वह करती है। इसलिए मोदी की गारंटी पर जनता का विश्वास है। अब की बार भाजपा 400 के पार बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!