भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने बीजापुर विधानसभा में किया धुंआधार प्रचार, कहा – जान के खतरे के बीच भी भाजपा कार्यकर्ता निडर होकर भाजपा का झंडा उठाए हुए हैं, यही BJP की ताकत

मोदी की गारंटी और कार्यकर्ताओं के बल पर बीजेपी को मिलेगी विराट जीत – महेश कश्यप

जगदलपुर। भाजपा लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी शक्ति से प्रचार अभियान में लगी हुई है। इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप का धुंआधार दौरा निरंतर जारी है। आज महेश कश्यप अपने बीजापुर विधानसभा प्रवास के दौरान भैरमगढ़ पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों भाजपा प्रत्याशी का भव्य स्वागत किया। इसके बाद महेश कश्यप ने भैरमगढ़ में डोर टू डोर जन्मसम्पर्क कर भाजपा के लिए समर्थन मांगा।
इसके बाद महेश कश्यप बीजापुर पहुंचे जहां भाजपा कार्यालय में भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार मुदलियार ने कहा कि बस्तर लोकसभा में भाजपा को भरपूर जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा लगातार भाजपा कार्यकताओ की हत्या की जा रही ,परंतु उसके बाद भी हमारे कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ काम कर रहे है।
श्रीनिवास मुदलियार ने कहा कि वह जिलाध्यक्ष होने के नाते अपने कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हैं कि सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मेहनत करके इस बार बस्तर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप को भारी मतों से विजयी बनाने के संकल्प के साथ कार्य करें।

भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में यह उनका प्रथम बीजापुर प्रवास है ,और वह भाजपा कार्यकर्ताओं के किए स्वागत से अभिभूत हैं।
उन्होंने बीजापुर जिले में लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर दुःख जताते हुए नक्सलियों कि आलोचन की।
उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की निर्मम हत्या के बाद भी बीजापुर में उमड़ी भीड़ ने यह बता दिया कि बीजेपी कार्यकर्ता के हृदय में जो देशभक्ति का जज्बा है उसे कोई ताकत नहीं डरा मिटा सकती।
बीजेपी कार्यकर्ताओं का यही साहस और शक्ति श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर सुशोभित करेगा।

महेश कश्यप ने कहा कि वह एक कार्यकर्ता के रूप में बीजेपी कार्यार्ताओं बीच सहयोग और आशीर्वाद मांगने पहुंचे हैं। उन्हें इस बात का पक्का विश्वास है कि मोदी की गारंटी और कार्यकताओं के परिश्रम से भाजपा बस्तर लोकसभा में विराट जीत दर्ज करेगी।
इस दौरान पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, आनंद मोहन मिश्रा, दीपक बाजपेयी, सुखलाल पुजारी, गोपाल सिंह पवार, मनोज ध्रुव, अजय सिंह, हरीश निषाद, बलदेव उरसा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!