बस्तर सहित छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीत कर भेजेंगे दिल्ली – मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

कांग्रेस को हार स्पष्ट नजर आ रही है इसलिए अशोभनीय टिप्पणी करते हुए घूम रहें है प्रत्याशी – सीएम साय

बस्तर लोकसभा क्षेत्रांतर्गत बीजापुर विधानसभा के नेसलनार ग्राम में विजय संकल्प शंखनाद रैली का हुआ आयोजन

बीजापुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बस्तर के बीजापुर में शुक्रवार को विशाल विजय महासंकल्प रैली को संबोधित किया। बीजापुर के कोने-कोने विशाल संख्या में जुटे जनमानस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि आज कांग्रेस धीरे-धीरे अपनी समाप्ति की ओर अग्रसर है और कांग्रेसी खुद ही कांग्रेस को समाप्त करने में तुले हैं। पिछले 5 वर्षों में इतना भ्रष्टाचार, जनता पर इतना अत्याचार कांग्रेस ने किया कि जनता ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी आज जनता का विश्वास बन चुका है। पीएम मोदी जो कहते हैं वह करते हैं। देश को निराशा, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और असुरक्षा की भावना से निकालकर पीएम मोदी ने आशा, खुशहाली और विकासवाद के नई बुलंदी पर पहुंचा दिया है। बस्तर को बीजापुर को भारत के विकास के मानचित्र में दिल्ली के साथ कदम से कदम ताल करते हुए देखने के लिए हमे महेश कश्यप एवं भाजपा को भारी मतों से जिताना होगा यही अपील करने मैं आज आप सबके बीच आया हूं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि हम विकास की संभावनाओं को जानते हैं और विकास की गति और गहराई दोनों को जानते हैं। हमने पिछले 10 वर्षों में जो कर दिखाया है वह कांग्रेस पिछले कई दशकों तक में भी नहीं कर पाई है। बस्तर के विकास के लिए बीजापुर क्षेत्र के विकास के लिए विकास विरोधी कांग्रेस को सत्ता से कोसों दूर भगाना होगा और भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताना होगा यही मैं आप सभी से करबद्ध निवेदन करने आया हूं।

केबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कई दशकों तक आदिवासियों को केवल नाकारा हुआ समझकर, वोट बैंक समझकर, कांग्रेस ने छला है और अभी कैसे व्यक्ति को प्रत्याशी बना दिया है जो स्वयं भ्रष्टाचार, अपने ही नेताओं की हत्या की साजिश, नक्सलवाद को समर्थन देने का आरोपी है। कांग्रेस को हराने में भी कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं और हार के डर से इतना बौखला गए हैं कि प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी तक दे रहे हैं। बस्तर की जनता उन्हें सबक सिखाने तैयार बैठी है।

भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि बस्तर के वनवासियों का जीवन हमेशा विषम परिस्थितियों के बीच गुजरा है। समाज की पीड़ा समाज के दर्द को हमेशा देखते रहे है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी एवं आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने मुझ जैसे गरीब परिवार के बेटे को टिकट देकर यह बता दिया कि भाजपा की नजर गांव, समाज और पार्टी के हित में पार्टी के विकास में पार्टी के माध्यम से जो समाज सेवा में जुटा हुआ है सभी पर होती है और एक न एक दिन उन्हे बड़ा अवसर जरूर मिलता है। आप सब के आशिर्वाद से मैं लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर में पहुंचकर बस्तर के आम लोगों की आवाज बनूंगा। माननीय मोदी जी के साथ मिलकर बस्तर के विकास के लिए काम करूंगा। विष्णुदेव साय के साथ मिलकर कदमताल करूंगा।

उन्होंने कहा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रदेश के विकास के लिए बीजापुर के विकास के लिए जो कार्य किए हैं वह अनुकरणीय है। हम जिस सड़क रास्ते से आते हैं वह उन्हीं की देन है। प्रधानमंत्री सड़क योजना के लिए हमें पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई के प्रति आभार व्यक्त करना चाहिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने इस योजना का और विस्तार किया है। हमे कांग्रेस से पूछना चाहिए 2013 के पहले भारत की तस्वीर क्या थी और अभी क्या है। आज हर वर्ग में आशा, विकास को लेकर खुशी और सर्वथा सकारात्मक ऊर्जा का माहौल है यह सब आदरणीय मोदी जी की देन है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि पिछले पांच सालों तक छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार एवं बस्तर के कांग्रेसी सांसद ने बस्तर को बद्तर बनाने के लिए किया लेकिन बस्तर के विकास लिए मोदी जी ने आवास, सड़क, बिजली, रेल और वनोपज का उचित दाम देने का काम जारी रखा। अब वक्त आ गया है बस्तर को डबल इंजन की रफ्तार से दौड़ाने का। महेश कश्यप को जिताकर भाजपा का 400 पार का लक्ष्य पूरा करें यही आप सभी से अपील करने आया हूं।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा एवं बस्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप समेत भाजपा नेता, पदाधिकारी एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!