‘टेक बैक योर प्रॉपर्टी अभियान’ चलाकर बस्तर पुलिस ने मोबाइल के रूप में खोई हुई उम्मीद के बाद लौटाई 207 लोगों के चेहरे पर मुस्कान, सुपुर्द मोबाइलों की कीमत लगभग 25 लाख, देखें वीडियो..

जगदलपुर। पुलिस ने टेक बैक योर प्रॉपर्टी अभियान चलाकर मोबाइल के रूप में खोई हुई उम्मीद के बाद 207 मोबाइल धारकों के चेहरे पर वापस मुस्कान लौटाई। बता दें कि जिले में अलग-अलग जगहों से मोबाईल गुम होने की शिकायत सायबर सेल थानों एवं पुलिस कार्यालय में मोबाईल धारको के द्वारा की जा रही थी। जिस संबंध में पुलिस अधीक्षक जगदलपुर दीपक कुमार झा, अति. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में सायबर सेल के माध्यम से गुम मोबाईल को मोबाईल धारको को वापस दिलाने के संबंध में Take Back Of your Property अभियान चलाया गया।

देखिए वीडियो..

अभियान के तहत सायबर सेल जगदलपुर के माध्यम से लगभग 25 लाख रूपये से अधिक कीमत के 207 नग मोबाईल को पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं उप पुलिस अधीक्षक आदित्य पांडेय, थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू, थाना प्रभारी बोधघाट धनंजय सिन्हा की उपस्थिति मे मोबाईल धारकों को सुपुर्द किया गया।

देखिए वीडियो..

? पहले भी चलाया जा चुका है यह अभियान

मालूम हो कि इससे पूर्व भी पुलिस अधीक्षक दीपक झा के द्वारा विशेष रूचि लेकर “Take Back of Your Property” अभियान चलाकर लगभग 200 से अधिक गुम हुये मोबाईल, सोने का चैन, मोटर सायकल जिनकी कीमत करीब 30 लाख रूपये की सम्पति को सायबर सेल जगदलपुर के माध्यम से बरामद एवं थानों में अपराधिक प्रकरण में जप्त किया गया था, संबंधित मोबाईल धारकों व उक्त प्रॉपर्टी मालिकों को सुपुर्द किया गया था।

देखिए वीडियो…

इसे भी पढ़ें…

https://cgtimes.in/10987/

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!