ट्रैफ़िक नियमों की अनदेखी करते 132 वाहन चालकों पर यातायात पुलिस बस्तर की कार्रवाई, 54 हजार रू. शुल्क वसूली सहित 05 लोगों के लायसेंस निलंबन की कार्यवाही

जगदलपुर। शहर में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर यातायात पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा व उप पुलिस अधीक्षक यातायात चंद्रशेखर परमा के मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी कौशलेश देवांगन एवं स्टाफ के द्वारा जगदलपुर शहर एवं बाहरी क्षेत्रों में यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाकर विभिन्न धाराओं में चालानी कार्यवाही कर यातायात नियमों के उल्लंघन करने पर कुल 132 वाहन चालकों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी।

कार्रवाई के दौरान कुल 54,000 समन शुल्क वसूल किया गया। जिसमें मुख्य रूप से दो पहिया वाहनों में तीन सवारी, बिना हेलमेट के वाहन चालन करने आदेशों की अवहेलना करना, नो पार्किंग में वाहन खड़े करना, वाहनों में रजिस्ट्रेशन नम्बर स्पष्ट रूप से नहीं लिखा होना तथा ओवर स्पीड में वाहन चलाने पर कार्यवाही की गयी है। ओवर स्पीड में वाहन चालन करने पर कुल 05 वाहन चालकों का लायसेंस निलंबन हेतु जिला परिवहन कार्यालय जगदलपुर लायसेंस भेजी गयी हैं।


यातायात पुलिस ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि शहर एवं गांव के लोग अपनी वाहनों में रजिस्ट्रेशन नम्बर शासन के मापदंड के अनुसार अंकित करें एवं यातायात नियमों का पालन करें। जिससे वाहन चालक अपने आप एवं दूसरों को सुरक्षित रख सकें। भविष्य में यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाये जाने पर इसी तरह की कार्यवाही की जायेगी।


 

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!