भाजपा जिलाध्यक्ष ‘रूपसिंह मंडावी’ ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र, कहा : प्रशासनिक शह पर कांग्रेस की राजनीतिक गुंडागर्दी, दोषियों पर हो अविलंब कानूनी कार्यवाही

निम्न दर्जे की राजनीति कर रही कांग्रेस – रूपसिंह मंडावी

जगदलपुर। भाजपा जिला कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जबरन प्रवेश करने की घटना पर भाजपा ने कड़ा एतराज व गहरी नाराजगी जतायी है और इसे प्रशासन की शह पर कांग्रेस की निम्न दर्जे की राजनीति व गुंडागर्दी बताया है। भाजपा ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर दोषियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही किये जाने की माँग की है।

भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि राजनीति में अपनी बातें कहने के लिये धरना-प्रदर्शन होते है मगर किसी आवास या कार्यालय में जबरिया प्रवेश करने का अधिकार कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है। सत्ता के घमंड में कांग्रेस राजनैतिक मर्यादाओं को तार-तार कर रही है। भाजपा जिला कार्यालय में कांग्रेसियों द्वारा जबरदस्ती प्रवेश कर गुंडागर्दी करते हुए प्रदर्शन करने का कृत्य अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाये, वह कम है।

देखें वीडियो..

श्री मंडावी ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का यह कृत्य कांग्रेस के चरित्र व सोच को दर्शाता है। यह आपराधिक कृत्य है व इसपर अविलंब कानूनन कार्यवाही होनी चाहिये। इस घटना से प्रशासन की मंशा व विफलता भी स्पष्ट हो गयी है। पुलिस की मौजूदगी में यह घटना हुई है, प्रशासनिक व्यवस्था कही दिखाई नहीं पड़ती। ढाई साल में राजनीतिक अराजगता का बोलबाला हो गया है। भाजपा द्वारा इस कृत्य में लिप्त कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने व अविलंब कानूनी कार्यवाही करने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर की है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!