नपं चुनाव : सरकारी कर्मियों पर लगा भाजपा के प्रचार का आरोप, स्थानांतरण की मांग लेकर कांग्रेसियों ने की जिला निवार्चन अधिकारी से शिकायत

बीजापुर। जिले में हो रहा नगर पंचायत चुनाव इन दिनों चर्चों में बना हुआ है। भैरमगढ़ और भोपालपटनम में होने वाले नगर पंचायत चुनाव से पहले लगी आचार संहिता के बाद से ही लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी गहराईयां नापने में लगी है। जिससे ये आंकलन हो जाये कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम कितनी गहरी पानी में हैं। दरअसल कुछ दिन पहले भैरमगढ़ में एक शिक्षक पर भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के आरोप लगने के बाद गुरुवार को भोपालपटनम में भी दो सरकारी कर्मचारियों पर भाजपा के पक्ष में प्रचार करने का आरोप जिले की कांग्रेस कमेटी ने लगाया है।

कांग्रेसियों ने नगर पंचायत भोपालपटनम के चुनाव में मत्स्य निरीक्षक चंद्रशेखर चिंतुर व पोटा केबिन अधीक्षक प्रवीण कुडेम पर भाजपा के पक्ष में प्रचार करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी से की है। जिला कांग्रेस कमेटी ने इस आशय का एक ज्ञापन जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा है। कांग्रेस ने अपने ज्ञापन में कहा गया है कि सरकारी कर्मचारियों द्वारा राजनैतिक पार्टी को लाभ पहुंचाते हुए उसके पक्ष में प्रचार करना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हैं। कांग्रेस ने उक्त कर्मचारियों को अन्य ब्लॉक के रिक्त स्थानों में पदस्थ करने की मांग की हैं।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!