बस्तर संभाग के युवाओं के लिए सुनहरा मौका, चिकित्सा महाविद्यालयों में तृतीय-चतुर्थ श्रेणी के पद पर भर्ती हेतु ऑनलाईन आवेदन 17 जनवरी से

जगदलपुर। स्व. बलीराम कश्यप स्मृति शासकीय चिकित्सा चिकित्सा महाविद्यालय डिमरापाल और शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय कांकेर में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाईन आवेदन 17 जनवरी से 7 फरवरी तक प्राप्त किए जाएंगे। भर्ती हेतु ऑनलाईन आवेदन बस्तर संभाग विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड जगदलपुर के वेबसाईट www.jssbbastar.cgstate.gov.in के माध्यम से प्राप्त किए जाएंगे। बस्तर संभाग के सभी जिलों के युवा इन पदों में भर्ती हेतु आवेदन के पात्र होंगे।

बस्तर संभाग विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड जगदलपुर के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि परीक्षा 13 मार्च 2022 (रविवार) संभावित है। परीक्षा प्रथम पाली पूर्वान्ह 10 से 12 बजे तक दूसरे पाली दोपहर 2 से 4 बजे तक होगी। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की तिथि 17 जनवरी से 07 फरवरी 2022 (सोमवार) रात्रि 11रू59 बजे तक है। ऑनलाइन आवेदन में त्रुटि सुधार करने के लिए 8 फरवरी से 12 फरवरी 2022 तक समय दिया गया है ।बोर्ड की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र जारी करने की तिथि 25 फरवरी (रविवार) से है।परीक्षा केन्द्र बस्तर संभाग मुख्यालय में नियत किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन भरने की विधि, विभाग द्वारा जारी विज्ञापन, पाठ्यक्रम, परीक्षा शुल्क भुगतान की विधि आदि की जानकारी बस्तर संभाग के विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड जगदलपुर के वेबसाईट पर उपलब्ध है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!