मुख्यमंत्री को काला झण्डा दिखाने के प्रयास में भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

चाँदनी चौक के समीप काला झण्डा दिखाने की कोशिश, पुलिस ने रोका, आधा दर्जन युवा मोर्चा कार्यकर्ता गिरफ्तार कर बोधघाट थाना ले जाये गये

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भी बस्तर के पीड़ित गरीब परिवारों को नहीं मिल रहा न्याय – अविनाश श्रीवास्तव

जगदलपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज दो दिवसीय बस्तर प्रवास पर आये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विरोध करते हुए काला झण्डा दिखाने का प्रयास किया। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव समेत आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें बोधघाट थाना में लाया गया है।

चाँदनी चौक के पास भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने वहाँ से गुजर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को काला झण्डा दिखाने का प्रयास किया,जिन्हें पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते रोका व गिरफ्तार किया। इधर संजय गाँधी वार्ड की कांग्रेस की पार्षद कोमल सेना द्वारा 40 से अधिक गरीब वार्डवासियों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर की गयी धन उगाही मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोला हुआ है और कांग्रेसी पार्षद के विरूद्ध अविलंब एफआईआर दर्ज करने सहित पीडि़तों को न्याय दिलाने बोधघाट थाना के सामने भाजपा का लगातार चौथे दिन अनिश्चितकालीन धरना जारी है। ठगी का शिकार बने गरीब परिवारों को न्याय मिलने में हो रही देरी व राजनैतिक दबाव का विरोध करते हुए आज भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को काला झण्डा दिखाने का प्रयास कर प्रदर्शन किया।

भाजयुमो जिलाअध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि यह दुर्भाग्यजनक है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बस्तर में मौजूदगी के बाद भी गरीब आदिवासी परिवारों को न्याय नहीं मिल रहा है। संजय गाँधी वार्ड मामले में पुलिस राजनैतिक दबाव के कारण एफआईआर दर्ज नहीं कर रहीं है। न्याय-अन्याय की इस लडा़ई को लेकर भाजपा का धरना जारी है और युवामोर्चा द्वारा गरीब परिवारों की आवाज़ बनकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को काला झण्डा दिखाकर विरोध दर्ज कराया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल अपने बयान में भारत देश की तुलना पाकिस्तान से करते है, जो सर्वदा निंदनीय है और कतई स्वीकार योग्य नहीं है।

सीएम को काला झण्डा दिखाने के प्रयास में गिरफ्तार किये गये भाजयुमो कार्यकर्ताओं में महामंत्री बसंत यादव,आनंद झा,सूर्यभूषण सिंह,श्रीश मिश्रा,आलेखराज तिवारी शामिल है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!