बारिश के बीच पदयात्रा में शामिल हुईं जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा, कटेकल्याण के बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण और घायलों से की मुलाकात

दंतेवाड़ा। विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आजादी के 75 वर्ष पूण होने पर हरिक जयंती पदयात्रा का आयोजन किया गया। इस पदयात्रा में शामिल होने जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा आज कटेकल्याण पहुँची। कार्यक्रम की शुरुआत करते तुलिका ने सर्वप्रथम माँ दंतेश्वरी मंदिर में मत्था टेका ततपश्चात वीर शहीद बिरसा मुंडा, रानी दुर्गावती, गुंडाधुर के चित्र पर माल्यार्पण कर पदयात्रा प्रारम्भ की गई। पदयात्रा में महंगाई को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। तुलिका ने बताया कि आजादी के इस 75 वें वर्ष पर कांग्रेस द्वारा किये गए कार्यो को जन-जन पहुचाया जा रहा है। तुलिका ने कहा कि विश्व आदिवासी दिवस के पावन दिवस पर इस पदयात्रा की शुरुआत की गई है, जिससे लोगों में पदयात्रा का उत्साह दोगुना हो गया है। 75 किलोमीटर की इस पदयात्रा में हर कोई बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहा है।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा..

कटेकल्याण पहुँची जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने तुमकपाल में बाढ़ से घायल हुई बच्ची को तत्काल बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल रिफर करवाया। वहीं बाढ़ से प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाने के निर्देश भी दी।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!