ऐतिहासिक श्री जगन्नाथ मंदिर के जीर्णोद्धार कार्य में भारी भ्रष्टाचार, भगवान को भी नहीं बख्श रही कांग्रेस सरकार – केदार कश्यप

दरबारी मंत्री भूपेश बघेल को भगवान का दर्जा देने में आमदा और दूसरी ओर देव स्थल में डाल रहे डाका

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने बस्तर के ऐतिहासिक जगन्नाथ मंदिर के जीर्णोद्धार में भारी भ्रष्टाचार की परतें उधड़ने का हवाला देते हुए कहा है कि जिस मंदिर से लाखों भक्तों की आस्था जुड़ी है, वहां भी कांग्रेस भ्रष्टाचार करने से बाज नहीं आई। कांग्रेस की भ्रष्टतम सरकार ने भगवान को भी नहीं बख्शा। इनके चापलूस दरबारी मंत्री एक ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भगवान का ही दर्जा देने में आमदा हैं और दूसरी ओर जगत के स्वामी भगवान जगन्नाथ के मंदिर के काम में भी काले कारनामे दिखा रहे हैं।

प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि यदि इस भ्रष्टाचार को सरकार का संरक्षण प्राप्त नहीं है तो भगवान के घर में डाका डालने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। लोक निर्माण मंत्री और विभाग प्रमुख पर कार्यवाही की जाये। लोक निर्माण विभाग में भ्रष्टाचार के लिए सीधे तौर पर विभागीय मंत्री व विभाग के नौकरशाह जिम्मेदार हैं और सरकार के मुखिया होने के कारण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नैतिक जिम्मेदारी है कि वे भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दें लेकिन उनकी सरकार तो भ्रष्टाचार में आकंठ तक डूबी हुई है। हर काम में कमीशन बंधा है। भूपेश बघेल कमीशन सरकार चला रहे हैं। उनकी सरकार में किसी भी लोक निर्माण कार्य में इतना कमीशन डकारा जा रहा है कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता सम्भव ही नहीं है। जब लागत राशि का बड़ा हिस्सा कमीशन मंडली हड़प लेगी तो ठेकेदार क्यों पुण्य कमाने मुफ्त में काम करेगा ? यही कारण है कि इस सरकार में जो थोड़े बहुत निर्माण कार्य हो रहे है वो भी दुर्दशा के शिकार हैं। हर काम में भ्रष्टाचार की दुर्गंध आ रही है। अब तो कांग्रेस सरकार की कृपा से भगवान के घर में भी सेंधमारी हो गई। प्रदेश की जनता सब देख रही है,जिसका हिसाब जनता जनार्दन आसन्न चुनाव में करेगी।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!