कवासी लखमा के चंगू-मंगू वाले बयान पर केदार कश्यप का पलटवार : भूपेश बघेल बौखला कर लखमा का बेहूदा उपयोग कर रहे, बस्तर का राजनीतिक वातावरण कांग्रेस के खिलाफ, कवासी लखमा याद रखें कि वो प्रदेश के जिम्मेदार मंत्री भी हैं, देखें वीडियोज़..

जगदलपुर। मंत्री कवासी लखमा के चंगू-मंगू वाले बयान पर भाजपा नेता केदार कश्यप ने तीखा पलटवार किया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि भाजपा के बढ़ते प्रभाव और कांग्रेस के उखड़ते पांव से बौखलाए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आबकारी मंत्री कवासी लखमा के मुख से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। भूपेश बघेल मंत्री लखमा का बेहूदा उपयोग कर रहे हैं। भाजपा और जनता उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेती। वे भूपेश बघेल के रिमोट से मुंह खोलते हैं और वह सब अपनी शैली में कह देते हैं जो डाटा फीड किया जाता है। वे दरअसल भूपेश बघेल के रोबोट हैं। उनका कोई कसूर नहीं है। भाजपा उनकी बातों का बुरा नहीं मानती।

देखें वीडियो..

भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कवासी लखमा को यह याद रखना चाहिए कि वे राज्य के एक जिम्मेदार मंत्री हैं। जनता के हित में अपनी विभागीय जिम्मेदारी देखें। उन्हें अपनी विभागीय जानकारी छोड़ सब कुछ दिखता है। हर मामले की व्याख्या करते हैं लेकिन आबकारी और उद्योग विभाग के मामले में मौन धारण कर लेते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बस्तर दौरे पर हैं और जनता का जबरदस्त प्रतिसाद मिल रहा है। बस्तर में राजनीतिक वातावरण कांग्रेस के खिलाफ है। आदिवासी कांग्रेस सरकार की आदिवासी विरोधी नीतियों से आक्रोशित हैं। इससे भूपेश बघेल के हाथ पैर फूल गए हैं और वे अपने मंत्री से अनर्गल प्रलाप करवा रहे हैं।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!