ट्रैफिक पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई का तीसरा दिन : 135 का चालान काटा, दोबारा न हो वही गलती इसलिए नंबर प्लेट लगवाकर समझाईश के बाद ही छोड़ रही पुलिस

जगदलपुर। बीते तीन दिनों से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले बाइकर्स पर यातायात पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में ट्रैफिक पुलिस ने एक दुपहिया वाहन पर ट्रिपल सवारी करने वाले और साथ ही बिना नंबर प्लेट के शहर में घूमने वालों पर तीसरे दिन भी कार्रवाई जारी रखी है, जहां चालकों पर चलानी कार्रवाई और मोटरसाइकिल जप्ती की कार्रवाई भी की जा रही है।

यातायात प्रभारी ‘शिवशंकर गेंदले’ ने बताया कि बढ़ती दुर्घटनाओं को रोकने सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शहर में बिना नंबर की गाड़ी और ट्रिपल सवारी मोटरसाइकिल चालकों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। ट्रैफिक व्यवस्था दुरूस्त रखने बस्तर पुलिस प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। ट्रैफिक टीआई गेंदले ने बताया कि तीन दिनों में यह कार्रवाई निरंतर जारी है, जिसमें यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले लगभग 135 से अधिक चालकों पर अब तक चालानी कार्रवाई की गई है। उक्त कार्रवाई के दौरान चालकों से वाहन जप्ती और शमन शुल्क भी वसूल किया जा रहा है। साथ ही बिना नंबर प्लेट के वाहन चला रहे लोगों को नंबर प्लेट लगवाने के बाद ही समझाईश देकर छोड़ा जा रहा है, ताकि इस तरह की लापरवाही दोहरायी न जाए।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!