यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय बिसाई ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष के बयान पर किया पलटवार, कहा – स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं भाजपा है वेंटिलेटर पर

जगदलपुर। यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय बिसाई ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बस्तर और छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सुविधाओं में भूपेश सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है, महारानी अस्पताल हो चाहे मेडिकल कॉलेज आम जनता के लिए डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं में भारी वृद्धि हुई है। जिसका लाभ बस्तर और प्रदेश की जनता को मिल रहा है परंतु कांग्रेस सरकार के शासन में एक ही चीज का स्वास्थ्य खराब हुआ है वो है भारतीय जनता पार्टी जो कि सत्ता जाने के बाद से वेंटिलेटर पर है ।सत्ता का ऑक्सीजन पाने के लिए बीजेपी के नेता आए दिन अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं और अब तो जनता ने भी इन्हें गंभीरता से लेना बंद कर दिया है। 18 करोड़ कार्यकर्ता होने का दंभ भरने वाली पार्टी के पास 10 लोग भी नहीं हैं।

अजय बिसाई ने कहा कि एक सप्ताह पूर्व कलेक्टर चंदन कुमार ने मेडिकल काॅलेज के अस्पताल भवन का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने शौचालयों की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए थे और भाजयुमो जिलाध्यक्ष के वहां जाकर राजनीतिक नौटंकी करने के 3 दिवस पूर्व ही मेडिकल कॉलेज में मरम्मत का कार्य शुरू हो चुका था, फिर भी भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये झूठ जनता के समक्ष परोसा।
जारी विज्ञप्ति में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय बिसाई ने बीजेपी पर अदूरदर्शिता का आरोप लगाते हुए कहा कि पहले तो मेडिकल कॉलेज को नगर से दूर स्थापित करने का अविवेकपूर्ण निर्णय लिया, उसके बाद ऐतिहासिक महारानी अस्पताल को नष्ट करने का प्रयास भी किया, परंतु मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दूरदर्शिता और जनता का मर्म समझने की काबिलियत ने बीजेपी के लाख प्रयास के बाद भी ऐसा होने नहीं दिया और आज महारानी अस्पताल स्वास्थ्य सुविधाओं के प्रमुख केंद्र के रूप में नगर की शोभा बढ़ा रहा है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!