गरीबों का दो लाख टन चावल खा गई राज्य सरकार – केदार कश्यप

सरकार ने गरीबों के हक का चावल डकारा, मुख्यमंत्री और खाद्य मंत्री जवाब दें : चावल गया कहां ?

जगदलपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में आसीन कांग्रेस सरकार ने राज्य को करोड़ों का नुकसान पहुंचाया है और गरीबों के हक के चांवल पर डाका डालने का कृत्य किया गया है | सार्वजनिक वितरण प्रणाली के लिए भेजे जाने वाले चावल में से 2 लाख टन चावल की हेराफेरी का मामला प्रकाश में आया है । जिसे सरकार छुपाने का प्रयास कर रही है।
श्री कश्यप ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और खाद्य मंत्री राइस मिलर्स पर इतने मेहरबान है कि 2 लाख टन चावल जमा नही होने के बावजूद सरकार के कान में जूं नहीं रेंग रही है और सरकार इस मामले में अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है।

श्री कश्यप ने कहा कि धान का उठाव करने के बाद राइस मिलर्स के द्वारा चावल जमा न करना कही न कही सरकार की विफलता का ही परिणाम है, इस सरकार का पूरे तंत्र के ऊपर से नियंत्रण खत्म हो चुका है । निर्धारित समय सीमा के भीतर भी करोड़ों रुपये के चावल का जमा न होना पूरी भूपेश सरकार को संदेह के दायरे में खड़ा करता है।
श्री कश्यप ने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर हुए घोटाले पर सरकार का मौन कई संदेहों को जन्म देता है कि आखिर कैसे गरीबों के चावल पर डाका डालने वाली यह सरकार इस मामले की जांच भी नही करवाना चाहती ।
श्री कश्यप ने कहा कि 2 लाख टन के इस चावल घोटाले पर राज्य सरकार तत्काल जांच करवाए और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!