बस्तर पुलिस ने की सड़क सुरक्षा सप्ताह के तीसरे दिन यातायात जागरूकता के लिये ऑटो-रैली, 200 से अधिक की संख्या में ऑटो चालक हुए शामिल

यातायात पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह में लगातार हो रहे विभिन्न आयोजन

जगदलपुर। यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के तीसरे दिन यातायात जागरूकता के लिये ऑटो चालकों की रैली करवाकर बस्तर पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिये एक और सार्थक प्रयास किया है। आज सवेरे निकाली गयी ऑटो जागरूकता रैली में तकरीबन 200 से अधिक की संख्या में ऑटो चालकों ने शामिल होकर विशाल रैली के माध्यम से जागरूकता की मिसाल कायम की।

बता दें कि सड़क सुरक्षा सप्ताह 11 जनवरी से प्रारंभ होकर 17 जनवरी तक चलने वाली है। बुधवार को कोतवाली थाना के प्रांगण में 33 वीं यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ हुआ था। जहां सड़क सुरक्षा और जागरूकता को लेकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को समझाईश दी गयी थी। साथ ही यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित रखने के लिये जरूरी सुझाव उपस्थित अतिथियों द्वारा दिये गये एवं सड़क सुरक्षा को लेकर संकल्प लिया गया था।

नियमों का पालन करने वाले जागरूक चालकों का यातायात पुलिस कर रही सम्मान

सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन हेलमेट रैली, नेत्र परीक्षण शिविर, ड्राईविंग लाइसेंस कैंप आदि का आयोजन किया गया था। जिसके बाद यातायात प्रभारी शिवशंकर गेंदले के नेतृत्व में आज विशाल ऑटो रैली निकालकर यातायात पुलिस ने एक और उल्लेखनीय प्रयास सड़क सुरक्षा के क्षेत्र में किया है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!