अलर्ट मोड : 26 जनवरी से पहले बस्तर पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन, पुलिस बल द्वारा शहर में पैदल मार्च निकालकर कानून व्यवस्था का लिया गया जायज़ा

होटल, लाज, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बाजार और प्रमुख चौक-चौराहों पर है विशेष निगरानी

जगदलपुर। गणतंत्र दिवस से पहले तैयारियों में जुटी बस्तर पुलिस के द्वारा एहतियात के तौर पर शहर के संवेदनशील स्थानों पर चेकिंग कर सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है। इसी तारतम्य में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा चप्पे-चप्पे पर पैदल पेट्रोलिंग कर शहर की गतिविधियों पर बस्तर पुलिस अपनी पैनी नज़र बनायी हुई है।

देखें वीडियो..

इस कड़ी में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेविदता पाल, नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहित थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू, थाना प्रभारी बोधघाट दिलबाग सिंह द्वारा अपने-अपने बल को लेकर शहर के प्रमुख मार्ग, मेन रोड, फूड कोर्ट चौपाटी, दलपत सागर, इंदिरा स्टेडियम, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन आदि क्षेत्रों पर पैदल पेट्रोलिंग किया गया। साथ ही शहर के होटल और लॉज की भी बारिकी से चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा शहर के अलग-अलग चौक-चौराहों पर चेकिंग पॉइंट लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। वहीं शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर भी शहर में अलग-अलग जगहों पर यातायात पुलिस के द्वारा चेकिंग कर कार्यवाही किया जा रहा है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!