छत्तीसगढ़ में स्क्वायर थ्योरी से चल रही कांग्रेस और वो है “सरकार, भ्रष्टाचार, धर्मांतरण और नक्सली गठजोड़” – अजय आलोक

बस्तर में धर्मांतरण पर पहली टारगेट किलिंग महाराजा प्रवीरचंद्र भंजदेव की हुई थी – अजय आलोक

नहीं होगा नगरनार का निजीकरण, प्रधानमंत्री का वक्तव्य अंतिम – अजय आलोक

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए धर्मांतरण को लेकर कांग्रेस पर सीधा हमला बोला । अजय आलोक ने कहा कि कांग्रेस स्क्वायर फार्मूला पर काम कर रही है, जिसमें पहले कोने पर सरकार है, दूसरे पर भ्रष्टाचार है ,तीसरे पर धर्मांतरण और चौथे कोने पर नक्सली हैं और ये चारों मिल कर कार्य कर रहे हैं और प्रदेश में अवैध धर्मांतरण का बढ़ावा दे रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हिंदू देवी देवताओं की पूजा करने वालों की हत्याएं की जा रही है। कांग्रेस के इशारे पर प्रायोजित धर्मांतरण का खेल पूरे प्रदेश में खेला जा रहा है।
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि देश का पहला LIC घोटाला 1964 में हुआ था , परन्तु छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार LIC घोटाला कर रही है, जिसमें एल का मतलब लिकर (शराब), आई का मतलब आयरन और C का मतलब कोल। इन्हीं घोटालों से प्रदेश में कांग्रेस सरकार चल रही है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने धर्मांतरण के लिए सीधे तौर पर कांग्रेस के नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि आखिर क्यों कांग्रेस धर्मांतरण पर बात नहीं करती जबकि भाजपा धर्मांतरण का पुरजोर विरोध करती है ।
उन्होंने कहा कि धर्मांतरण के विरुद्ध आवाज उठाने वाले हर बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं की टारगेट किलिंग की जा रही हैं। अजय आलोक ने बस्तर महाराजा प्रवीर चंद्र भंजदेव का उल्लेख करते हुए कहा कि बस्तर में धर्मांतरण को लेकर पहली टारगेट किलिंग बस्तर महाराजा की हुई थी ,जिसमें अनेक आदिवासियों की हत्या की गई थी, जिससे उस वक्त इंद्रावती का पानी लाल हो गया था।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को जीवित रहने के लिए दो चीजें अस्मिता और अस्तित्व आवश्यक होते हैं और भूपेश बघेल की सरकार प्रदेश में धर्मांतरण के जरिए उसी पर हमला कर रही है।
उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता धर्मांतरण का पुरजोर विरोध करता है परंतु क्या कांग्रेस धर्मांतरण का विरोध करती है,इस बात का जवाब कांग्रेस को देना पड़ेगा।

उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस घोटाले के पैसे से प्रदेश में धर्मांतरण का खेल खेल रही है और उन्हें बढ़ावा दे रही है।
उन्होंने कहा कि बस्तर से जो भी आवाज उठती है वो पूरे छत्तीसगढ़ में जाती है और बस्तर ने इस बार ठाना है कि कांग्रेस का बोरिया बिस्तर बांधना है। इस बार बस्तर से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जायेगा।
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं इस बात को कहा है और प्रधानमंत्री का वक्तव्य अंतिम होता है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!