भाजपा प्रत्याशी ‘महेश गागड़ा’ का धुंआधार प्रचार जारी, मिल रहा अपार जनसमर्थन, रोड़-शो और रैली की शक्ल में मेन रोड़ से निकला काफ़िला, उमड़ी भीड़, लोग जुड़ते गये और कारवां बनता गया

आवापल्ली क्षेत्र में डोर-टू-डोर जनसंपर्क और बीजापुर में रोड-शो के साथ किया जनसंवाद

बीजापुर। विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार थमने से पूर्व भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने धरातल में पूरी ताकत झोंक दी है। मतदान दिवस को दो दिन शेष बचे हैं, इधर मिनट-टू-मिनट दौरा कार्यक्रम और भेंट मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेश गागड़ा लोगों से संवाद करने में अनवरत जुटे हुए हैं।

जनसंपर्क की कड़ी में आज भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने उसूर ब्लॉक के आवापल्ली में डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए लोगों से बातचीत की, उनकी समस्याएं सुनी और सरकार बनते ही निराकरण करने का भरोसा भी दिलाया। इस दौरान श्री गागड़ा ने महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों से समर्थन की अपील की और छोटे बच्चों के साथ लाड़-दुलार करते भी नजर आए। इस दौरान महार समाज की महिलाओं ने मात्रात्मक त्रुटि सुधार के लिये केन्द्र सरकार और महेश गागड़ा का आभार भी व्यक्त किया।

डोर-टू-डोर जनसंपर्क के बाद भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने बीजापुर के मुख्य सड़क पर रोड-शो कर लोगों से आशीर्वाद और समर्थन मांगा। रैली की शक्ल में मेन रोड़ से निकला कार्यकर्ताओं का हुजूम, शहर के प्रतिष्ठानों और राह पर चलते लोगों से भी भाजपा प्रत्याशी ने सहयोग के लिये आग्रह किया। इस दौरान नया बस स्टैंड और सब्जी मार्केट में भी प्रत्याशी महेश गागड़ा ने जनसंपर्क किया। साथ ही भाजपा को वोट और सपोर्ट कर भ्रष्टाचार पर लगाम कसने में सहयोग की अपील की।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!