हार के बौखलाहट से कांग्रेसी गुंडई पर उतर आए, प्रत्याशी को सुरक्षा देने में प्रशासन नाकाम – फूलचंद गागड़ा

बीजापुर। भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री महेश गागड़ा को प्रशासन सुरक्षा देने में नाकाम हुई,कांग्रेस के लोग के विरोध के सामने पुलिस मूक दर्शक बने खड़ी रही प्रतीत होता है प्रशासन कांग्रेस का सहयोग कर रही है। भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा का प्रचार-प्रसार करने से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण है हार के डर से कांग्रेसी गुंडई पर उतर आए हैं उक्त वक्तव्य भाजयुमो नेता फूलचंद गागड़ा ने दी है।

फूलचंद गागड़ा ने बयान जारी कर बताया है कि कांग्रेस के पास विकास को लेकर चुनाव लड़ने की हिम्मत नही है इसलिए भाजपा प्रत्याशी को प्रचार-प्रसार करने से रोक रही है। वहीं कांग्रेसियों के सहयोग में जिला प्रशासन खड़ी है जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त प्रत्याशी के साथ कांग्रेसी गुंडई कर रहे थे और पुलिस मूक दर्शक बनी रही। कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मंडावी अपनी हार अभी से नही पचा पा रहे हैं इसलिए इसलिए गुंडा गर्दी के लिए कार्यकत्ताओं को उकसा रहे हैं वहीं विक्रम मंडावी प्रशासन का सहारा ले रहे हैं।
निर्वाचन आयोग प्रत्याशी के सुरक्षा को लेकर शक्त निर्देश जारी करें जिस प्रकार का माहौल कांग्रेसियों ने बनाया है यह चिंताजनक है, जिला प्रशासन निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने का परिचय देते हुए प्रत्याशी की सुरक्षा पर ध्यान दें। कांग्रेस अपनी ओछी मानसिकता से उभरे और लोकतंत्र का सम्मान करे अगर बहस करना है तो मुद्दे और विकास को लेकर बहस करें।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!