अवसरवाद की राजनीति से परे एक तस्वीर ऐसी भी : मतगणना से पहले भाजपा प्रत्याशी किरण देव कर रहे ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा, बस्तर में बम्पर वोटिंग के लिए लोगों को दे रहे साधुवाद

मतगणना से पहले भाजपा प्रत्याशी किरण देव कर रहे ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा, बस्तर में बम्पर वोटिंग के लिए लोगों को दे रहे साधुवाद

दिनेश के.जी., जगदलपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और सभी प्रत्याशी मतगणना के इंतज़ार में लगे हैं। ऐसे में अवसरवाद की राजनीति से अलग एक तस्वीर बस्तर के जगदलपुर विधानसभा से निकलकर सामने आई है। जहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी किरण सिंह देव चुनाव के बाद गांव-गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जान रहे हैं।

साथ ही बस्तर में हुए रिकार्ड तोड़ मतदान के लिए उनको आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं। ऐसे में जहां सभी प्रत्याशियों को वोटों की गिनती का इंतज़ार है, तो इधर किरण देव की कार्यशैली से ग्रामीणों में हर्ष भी देखने को मिल रहा है।

लोगों से मेल मुलाकात के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी किरण देव ग्रामीण क्षेत्र के देव स्थलों और मंदिरों में माथा ठेकते नज़र आ रहे हैं। साथ ही महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों से संवाद कर भरोसा बनाए रखने के लिए आश्वस्त कर रहे हैं। वहीं किरण देव बच्चों से हंसी-ठिठोली के साथ लाड भी करते दिखाई दे रहे हैं।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!