सराफा व्यापारी पर हमले व लूट के मामले में बस्तर-पुलिस ने रखा 10 हजार का ईनाम, पुलिस की 05 टीमें सरहदी क्षेत्रों में कर रही आरोपियों की तलाश

जगदलपुर। बीते रविवार की शाम 8:30 बजे जगदलपुर के स्थानीय व्यापारी त्रिलोकचन्द्र सिसोदिया के साथ हुये लूट के आपराधिक वारदात में थाना बोधघाट में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। मामले में पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के सतत मार्गदर्शन और राजपत्रित अधिकारियों के पर्यवेक्षण में अनुसंधान हेतु नगर पुलिस अधीक्षक जगदलपुर के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान टीम का गठन किया गया है। मामले में सरहदी राज्य उडीसा में 05 टीमें बनाकर रवाना किया गया है। जो घटना और वारदात के तरीके को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। साथ ही घटना के तथ्यों व आरोपियों के संबंध में जानकारी एवं गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक जगदलपुर के द्वारा 10 हजार रूपये के ईनाम की घोषणा की है।

वहीं जगदलपुर के आदतन एवं निगरानीशुदा बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। 01 दर्जन से अधिक बदमाशों से पूछताछ किया गया है, साथ ही कुछ आपराधिक जातियों और समुदायों पर भी नजर रखी जा रही है। संदिग्ध स्थलों पर पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है। साथ ही ह्यूमन इंटेलिजेंस और तकनीकी साक्ष्यों के माध्यम से आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

देखें संबंधित खबर..

https://cgtimes.in/12011/

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!