राष्ट्रपति के अपमान के विरोध में बस्तर संभाग सहित देश के कोने कोने में हो रहा कांग्रेस का विरोध, कांग्रेस ने “राष्ट्रपति के गौरव” का किया अपमान, कांग्रेस की आदिवासी विरोधी मानसिकता उजागर, देश से मांगे माफ़ी – केदार कश्यप

कांग्रेस नेता के बयान से आदिवासी समाज को पहुंची ठेस, आदिवासी महिला का राष्ट्रपति बनना कांग्रेस को नहीं आ रहा रास

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी कि राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू जी के ऊपर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए कहां महामहिम राष्ट्रपति किसी दल के नहीं होते बल्कि पूरे देश का होते है, राष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद की गरिमा को बनाएं रखना चाहिए। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने जिस निष्क्रट मानसिकता और बहुत ही घटिया पन का परिचय दिया है वह अछम्य है। कांग्रेस की मानसिकता ही आदिवासी विरोधी महिला विरोधी मानसिकता है, कॉग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

आगे श्री कश्यप ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों में कांग्रेस ने 55 वर्षों तक देश में राज किया लेकिन कभी भी कांग्रेस ने जनजाति वर्ग को देश के सर्वोच्च पद पर नहीं पहुंचने दिया, डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम और रामनाथ कोविंद को देश का राष्ट्रपति बना कर एनडीए ने अनुसूचित जनजाति व अनुसूचित जाति वर्ग को इस पद पर पहुंचाया परंतु कॉग्रेस के नेता अमर्यादित टिप्पणी कर राष्ट्रपति जी को अपमानित करने का कार्य कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस नेता के बयान से जनजाति आदिवासी समाज को पहुंची ठेस, आदिवासी महिला का राष्ट्रपति बनना कांग्रेस को नहीं आ रहा रास

श्री कश्यप ने कहा कि देश में पहली बार कोई आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनी है, जिस दिन उसके नाम की घोषणा की गई उसी दिन से कांग्रेस की टिप्पणियां सामने आने लगी, उसी दिन कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा द्वारा राष्ट्रपति प्रत्याशी का चयन भारत के बहुत बुरे दर्शन का प्रतिनिधित्व करता है जैसे शब्दों का प्रयोग किया था, आगे श्री कश्यप ने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में पहली बार बनी आदिवासी राष्ट्रपति को कांग्रेस स्वीकार नहीं कर पा रही है और सोनिया के निर्देशन पर उनका अपमान करने पर उतर आए हैं, यह जुबान फिसलने की गलती नहीं बल्कि जानबूझकर राष्ट्रपति को अपमानित करने और नीचा दिखाने की कोशिश की गई है सोनिया गांधी ने चौधरी को लोकसभा में नेता नियुक्त किया है उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

राष्ट्रपति के अपमान के विरोध में बस्तर संभाग के सभी जिले सहित देश के कोने कोने में हो रहा कॉग्रेस का विरोध

कश्यप ने बताते हुए कहा की राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू जी के ऊपर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से पूरा देश आहत है जिसके विरोध में बस्तर संभाग के सातों जिलों सहित देश के कोने कोने में कांग्रेस पार्टी के विरोध में पुतला दहन कर प्रर्दशन हो रहे हैं।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!