सांसद ‘दीपक बैज’ का बड़ा बयान : कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पद पर 5 साल से कुर्सी पर पैंठ जमाए बैठे नेताओं को अब खाली करनी पड़ सकती कुर्सी, देखें वीडियो..

बस्तर में कांग्रेस जिला अध्यक्षों के कुर्सी को लेकर सांसद दीपक बैज ने दिया ये बयान, कहा हाईकमान का है फैसला

जगदलपुर। सांसद दीपक बैज ने बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पद पर 5 साल से कुर्सी में अपनी पैंठ जमाए बैठे कांग्रेस के नेताओं को अब अपनी कुर्सी खाली करनी पड़ सकती है। दरअसल कांग्रेस हाईकमान ने 5 साल से जिलाध्यक्ष के पद पर बैठे कांग्रेसियों को कुर्सी खाली करने और नए लोगों को मौका देने का निर्णय लिया है। बस्तर सांसद दीपक बैज ने बताया कि राजस्थान के उदयपुर में बीते 13 से 15 मई तक चले तीन दिवसीय नव संकल्प शिविर में कांग्रेस हाई कमान ने यह निर्णय लिया है।

देखें वीडियो..

उन्होंने कहा कि अब एक व्यक्ति 5 साल से ज्यादा जिला अध्यक्ष के पद पर नहीं रह सकता, इस नियम के तहत बहुत सारे नये लोगों को मौका मिलेगा और जिसका 5 साल पूरा नहीं हुआ, उनको दोबारा मौका मिल सकता है। सांसद दीपक बैज ने कहा कि बस्तर संभाग में भी कई ऐसे नेता है जो अपने 5 साल के कार्यकाल को पूरा कर चुके हैं। अब उनको छोड़कर नये लोगों को मौका मिलेगा। सांसद ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए बस डेढ़ साल का समय रह गया है ऐसे में नए लोगों को बिल्कुल मौका मिलना चाहिए, इससे संगठन को मजबूती मिलेगी।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!