ग्रामीण क्षेत्रों में सालभर से चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम, पूरा गिरोह लगा परपा पुलिस के हाथ, चोरी के 03 मोटरसाइकिल, 01 एक्टिवा, कम्प्यूटर और प्रिंटर बरामद

जगदलपुर। चोरी की वारदातों की लगातार शिकायत के बाद आखिरकार परपा पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। जिसमें चार आरोपियों को पुलिस ने चोरी के सामान समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। परपा टीआई धनंजय सिन्हा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों से लगातार चोरी की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी, जिसके बाद परपा पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाकर आस-पास के इलाकों में तलाशी शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि उक्त चोरियों के कुछ संदेही बड़े मारेंगा क्षेत्र में चोरी की मोटरसायकिल के साथ देखे गये हैं।

जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्यवाही के लिये बडे मारेंगा की ओर भेजा गया, जहां टीम के द्वारा संदेह के आधार पर कुछ व्यक्तियों की पहचान कर घेराबंदी कर 04 संदिग्धों को पकड़ा गया। इस दौरान पूछताछ पर संदेहियो ने अपना-अपना नाम निखिल मौर्य, आनंद नाग, अजय कडियाम तीनों ही निवासी तेली मारेंगा एवं मेहत्तर कश्यप निवासी बडे मारेंगा का होना बताया। वहीं पूछताछ पर आरोपियों ने दिनांक 18 सितंबर 2021 को तेली मारेंगा से कम्प्युटर और प्रिंटर की चोरी करना, दिनांक 15 अगस्त 2021 को पामेला बाजार से एक्टिवा चोरी करना और दिनांक 27 अप्रैल 2022 को बिरिंगपाल से मोटर सायकल चोरी, पण्डरीपानी से मोटर सायकल व एक्टिवा चोरी करना स्वीकार किया। बहरहाल मामले में चारों आरोपियों से 03 मोटर सायकल, 01 एक्टिवा, कम्प्युटर और प्रिंटर बरामद कर जप्त कर लिया गया है। साथ ही चारों आरोपियों को न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया है। इस पूरी कार्रवाई में निरीक्षक धनंजय सिन्हा, उनि. विष्णु यादव, सउनि. सुदर्शन दुबे, राजेश बेरू, प्र.आर. विरेन्द्र साहु, जोगी बुडेक, सुधीर मिश्रा, चंदन गोयल, आरक्षक मंगल कश्यप, वेद प्रकाश देशमुख, गबरू कश्यप की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!