15 वर्ष पूर्व बीजापुर ज़िले से तेलंगाना में विस्थापित हुए लोगों से मिले ‘विक्रम मंडावी’, विधायक को अपने बीच पाकर भावुक हुए ग्रामीण

तेलंगाना सरकार से चर्चा कर मूलभूत सुविधाओं को जल्द पहुँचाने की दिशा में काम करेंगे – विक्रम मंडावी

बीजापुर। विधायक और बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी शनिवार को पामेड क्षेत्र के दौरे पर थे और वे पामेड में धान ख़रीदी केंद्र के भूमिपूजन सहित पामेड क्षेत्र को विभिन्न विकास कार्यों की सौग़ात भी दी।
इसी दौरान विधायक विक्रम मंडावी ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से विस्थापित होकर तेलंगाना के चेरला क्षेत्र के आस पास पिछले पंद्रह सालों से भी अधिक समय से रह रहे लोगों से मुलाक़ात कर उनका हाल जाना और विस्तार से उनकी समस्याओं को सुना और हर सम्भव मदद का भरोसा दिया। विधायक विक्रम मंडावी ने विस्थापित हुए लोगों के साथ सामूहिक भोजन भी किया। विधायक विक्रम मंडावी को अपने बीच पाकर लोग भावुक हुए।

विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि “पंद्रह वर्ष पहले छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से बड़ी संख्या में लोग तेलंगाना में विस्थापित हुए है, लोगों ने स्कूल, हॉस्पिटल, पानी और बिजली जैसे मूलभूत सुविधाओं की माँग की है आने वाले दिनों में तेलंगाना सरकार से चर्चा कर इन सुविधाओं को जल्द से जल्द पहुँचाने की दिशा में काम करेंगे।”
इस दौरान ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम, उपाध्यक्ष कमलेश कारम, ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष लालू राठौर, पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य चापा सुरेंद्र, वरिष्ठ कांग्रेसी झाड़ी बाबूराव, विधायक प्रतिनिधि मनोज अवलम, महेश मोडियम सहित चेरला के कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!