त्यौहारों के सीजन में बस्तर पुलिस अलर्ट मोड पर, शहर के प्रमुख व्यवसायिक क्षेत्रों में किया पैदल गस्त और चेकिंग, शहर में आने-जाने वाले रास्तों पर लगे मोबाइल चेकपोस्ट

जगदलपुर। बस्तर पुलिस के द्वारा एहतियातन तौर पर शहर के संवेदनशील स्थानों पर चेकिंग कर सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है। त्यौहार के सीजन को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, निवेदिता पाॅल , नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार (भापुसे.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(अजाक/क्राइम ) हेमसागर सिदार, उप पुलिस अधीक्षक नासिर बाठी के नेतृत्व में शहर के प्रमुख स्थल, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, दलपत सागर के आसपास पुलिस द्वारा चेकिंग किया गया है।

इसके अलावा शहर के प्रमुख होटल, लॉज की भी चेकिंग किया एवं रुकने वाले लोगों एवं आवाजाही के कारणों की भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही जगदलपुर पहुँचने और बाहर जाने के प्रमुख मार्गो पर पुलिस बल लगाकर बाहर से आने वाले वाहनों, सामानों एवं व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही है।

इसके अलावा शहर के प्रमुख बाजार स्थल संजय बाजार, गोल बाजार एवं आसपास के क्षेत्रों की सघन चेकिंग किया जा रहा है। साथ ही मुसाफिरों की चेकिंग कर, गुंडे और निगरानी बदमाशों के गतिविधियों पर पुलिस ने नजर बनायी हुई है। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक एमन साहू, लालजी सिन्हा संतोष सिंह, भुनेश्वर साहू, उप निरीक्षक टुमनलाल डडसेना एवं जिले के अधिकारी एवं जवान उपस्थित रहे।

देखें वीडियो..

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!