बविप्रा अध्यक्ष व विधायक लखेश्वर बघेल की कार्यशैली से प्रभावित 55 ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन

जगदलपुर। कांग्रेस की विचारधारा और बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल की कार्यशैली से प्रभावित होकर मोंगरापाल के 55 लोगों ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया। जहां विधायक ने प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी ग्रामीणों का गमछा और पुष्पगुच्छ देकर पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान बस्तर विधायक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार ने जनहित में निरंतर काम करते हुए कई महत्वपूर्ण कार्यों एवं योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का काम किया है।

जिस वक्त पुरे विश्व में कोरोना जैसी महामारी का प्रकोप चल रहा था, उस समय भी हमनें हिम्मत ना हारते हुए ग्रामीण क्षेत्र में जाकर घर-घर राहत सामग्री पहुंचाकर, कंधे से कंधा मिलाकर चले। जहां हम नहीं पंहुच पाए वहां कार्यकर्ताओ के द्वारा सामान उपलब्ध कराने का काम किया गया। कई अंदुरुनी क्षेत्र में भी दूरभाष के माध्यम से समस्याओं को सुनकर तत्काल विभागीय अधिकारियों को सूचित कर सामग्री पहुंचाने के निर्देश दिये। ऐसे ही हर विषम परिस्थितयों में संभव मदद करते रहेंगे।
विधायक लखेश्वर बघेल ने कहा कि जिस तरह आप लोगों ने अपनी स्वेच्छा से आज कांग्रेस में प्रवेश करने का निर्णय लिया है, यह बहुत ही हर्ष का विषय है। आप लोगों के भरोसे पर खरा उतर कर कांग्रेस पार्टी क्षेत्र के विकास की एक नई गाथा गड़ेगी और ग्रामीण क्षेत्रों में हम सब विकास के नए आयाम लेकर आएंगे। जिस तरह हम सभी समुदाय के लोगों को लेकर चल रहे हैं और विकास पर प्रत्येक ग्राम पंचायतों में गुड़ी निर्माण कार्य का भी हमनें लगातार प्रत्येक गाँवो में निर्माण किया। साथ ही समाज स्तर पर सभी समुदाय के लोगों के लिये भवन निर्माण हो सके इसके लिये अधिकृत भूमि प्रदाय किया है। हमनें लोगों की समस्याओ के अनुरूप ही काम किया है। आप लोग कांग्रेस की रीति-नीति से योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के काम करेंगे ऐसा आशा करता हूँ।

इस दौरान ओबीसी महासभा के संभागीय अध्यक्ष दिनेश यदु,जिला पंचायत सदस्य एवं ब्लॉक अध्यक्ष गणेश बघेल,पूरन सिंह ठाकुर, राजेश कुमार, बद्रीनाथ जोशी, किताराम, सिरपति, मदन, सामनाथ, सूखा बघेल, रामचंद्र, लखमू, महादेव, सीताराम, सुखदेव, खोगेश्वर, दयाराम,लखिचंद, सोनसिंह, धनुर, तुलाराम, तातुराम सहित कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!