नो-पार्किंग में खड़ी वाहनों पर चला पुलिस का डंडा, यातायात पुलिस ने की 40 से अधिक वाहनों पर कार्रवाई

गाड़ी पार्क करें संभल कर, अब नो-पार्किंग के चालान से ज्यादा ढीली हो सकती है जेब

जगदलपुर। नो-पार्किंग में खड़े वाहनों के खिलाफ यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने 40 से अधिक वाहनों पर कार्रवाई का डंडा चलाया है। साथ ही वाहन चालकों को चेतावनी दी है कि अगर दोबारा नो पार्किंग में वाहन खड़ी की तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
मालूम हो कि शहर में बाजार से लेकर हाईवे किनारे तक नो पार्किंग में कार, ट्रक और अन्य वाहन पार्क किए जाने से आए दिन जाम लगने की नौबत आ जाती है। इससे आम जनता से लेकर यात्रियों और दुकानदारों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इस बीच नो पार्किंग में वाहन खड़े होने की यातायात पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इस पर यातायात प्रभारी शिवशंकर गेंदले के निर्देश पर यातायात पुलिस ने शहर सहित हाईवे पर अभियान चलाकर नो पार्किंग में खड़ी 40 से अधिक वाहनों पर कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान पुलिस नो पार्किंग में खड़ी वाहनों के पहियों पर ऑन द स्पॉट लॉक लगा रही है। चालकों के उपस्थित होने पर नो-पार्किंग में वाहन खड़ी करने की वजह से फटकार लगाकर नियमों के पालन करने की समझाईश दे रही है। वहीं यातायात पुलिस ने आमजन से अपील की है कि कार्रवाई से बचें, नो-पार्किंग में वाहन खड़ी न करें। जिससे शहरवासियों और यात्रियों को किसी तरह की समस्याओं का सामना न करना पड़े।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!