कैंसर पीड़ित महिला की मदद के लिये विधायक विक्रम मंडावी ने दिखाई संवेदनशीलता, सीएम स्वेच्छानुुदान मद से दिलवाई 05 लाख रूपये की राशि

बीजापुर। जनसरोकार के लिए निरंतर कार्यरत विधायक विक्रम मंडावी ने आज कैंसर पीड़ित महिला की मदद के लिये हाथ आगे बढाया। ये पहली बार नहीं है कि विक्रम मंडावी ने अपनी संवेदनशीलता का परिचय दिया है, ऐसे कई उदाहरण हैं जब शोषित, वंचित और पीड़ित लोगों की मदद करते हुए विधायक ने मिसाल पेश की है। जैसे हालही में तोयनार में आंधी तूफान से बेघर हुए पीड़ित का घर बनवाने का बीड़ा उठाया, बाढ़ पीडितों से वन-टू-वन मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निराकरण किया। साथ ही आए दिन संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा कर जरूरतमंदों को आवश्यक सामाग्री का वितरण व लोगों की मांगों की तत्काल पूर्ती करते नजर आ रहे हैं।

इसी कड़ी में आज विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विक्रम शाह मण्डावी द्वारा आवापल्ली की कैंसर से पीड़ित महिला का बेहतर इलाज के लिए मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से स्वीकृत 05 लाख रुपये की राशि का चेक प्रदान किया गया। साथ ही उन्होंने पीड़ित महिला को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी।
इस दौरान कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम व पीड़ित महिला के परिजन भी मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!