चुनाव के लिये भाजपा ने कसी कमर, मर्दापाल में आयोजित विधानसभावार कार्यकर्ता सम्मेलन में भूपेश सरकार पर बरसे भाजपा नेता

कांग्रेस सरकार आदिवासी आरक्षण खत्म करने में आमदा – केदार कश्यप

जगदलपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव एक वर्ष दूर है लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने अभी से चुनाव की तैयारी में कमर कस ली है। भाजपा ने आज नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन मर्दापाल के सोनाबाल गाँव में आयोजित किया। जहाँ सभा को संबोधित करते हुए भाजपा बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पाण्डेय, भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा और भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जम कर हमला बोला और कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुटने व प्रदेश में भाजपा का परचम लहराने आह्वान किया।

बस्तर संभाग प्रभारी व राजनांदगाँव सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि भाजपा राष्ट्र के उत्थान के लिये कार्य करती है और देश के जन जन की सेवा के लिये समर्पित है, वहीं कांग्रेस का चाल चरित्र सबके सामने है, जिसे जनता भी समझ चुकी है | छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को विदा करने व भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है।

भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि नारायणपुर क्षेत्र की जनता सवाल पूछ रही है कि यहाँ से निर्वाचित कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के विकास के लिये चार साल बीतने के बाद भी एक भी काम क्यों नहीं किया | झूठे वादों के सहारे प्रदेश में सरकार बनाने वाली कांग्रेस जनता से किये अपने वादों से मुकर गयी | एक दिन पहले ही छत्तीसगढ़ की जनता की जेब ढीली करने कांग्रेस सरकार ने बिजली बिल में पुनः बढोत्तरी की है, जबकि भूपेश सरकार ने बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था।

भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि आदिवासी वर्ग के आरक्षण को समाप्त करने में कांग्रेस सरकार आमदा है | केन्द्र सरकार की गरीब परिवारों के लिये बनायी गयी लोकहित की योजनाओं को पूर्वाग्रह की राजनीति करने वाली कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में बाधित कर रही है | प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से राज्य के लाखों लोगों को वंचित रखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों परिवारों को नि:शुल्क वितरण के लिये भेजा गया अनाज प्रदेश वासियों को नहीं मिल रहा | भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार को विदा करने भाजपा के ऊर्जावान कार्यकर्ता संकल्पित रहें।
सभा को पूर्व सांसद दिनेश कश्यप,पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष रुप सिंह मण्डावी ने भी संबोधित किया।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!