सीएम भूपेश बघेल की नीतियों से प्रदेश में बना खेल का माहौल – विधायक रेखचंद जैन

जगदलपुर। ग्राम पंचायत मारकेल 2 के सिवनागुडा में स्पार्टन क्लब के द्वारा आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन, जनपद अध्यक्ष अनिता पोयाम एवं राजीव युवा मितान क्लब के जिला संयोजक सुशील मौर्य शामिल हुए। इस दौरान फुटबॉल क्लब उसडीबेडा एवं बस्तर लायन्स फुटबॉल क्लब के मध्य रोमांचक मुकाबला हुआ।
वहीं उपस्थित खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की नीतियों के कारण आज प्रदेश में खेल का वातावरण बना है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की अध्यक्षता में गठित खेल विकास प्राधिकरण के माध्यम से खेल सुविधाओं को लगातार बढ़ाया जा रहा है आज जगदलपुर शहर में ही फीफा के मापदंडों के अनूरूप फुटबॉल मैदान तैयार कर दिया गया है जिसमें की अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार होंगे इसके अलावा अन्य खेलों के लिए भी अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैदान बनाए जा रहे हैं।
जनपद अध्यक्ष अनिता पोयाम ने कहा की ग्रामीण क्षेत्र में भी खेलों का वातावरण निर्मित हुआ है और आज जगदलपुर जनपद पंचायत क्षेत्र में ही हर ग्राम पंचायत में छोटे बड़े खेल प्रतियोगिता आयोजित हो रहे हैं यह हमारी कांग्रेस सरकार के दूरगामी सोच का परिणाम है।

राजीव गांधी युवा मितान क्लब के जिला संयोजक सुशील मौर्य ने अपने उद्बोधन में कहा की राजीव गांधी युवा मितान क्लब के माध्यम से प्रदेश के युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की दूरगामी सोच का परिणाम है युवा मितान क्लब जिससे की ग्रामीण एवं पारंपरिक खेलों को बढ़ावा दिया जाएगा ” छत्तीसगढिया ओलंपिक ” के माध्यम से ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का काम किया गया है।
इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता पोयाम, सरपंच श्रीमती रजनी नाग, सरपंच संघ के अध्यक्ष लैखन बघेल,एम आई सी सदस्य राजेश राय, युवा मितान क्लब के जिला संयोजक सुशील मौर्य, गौरनाथ नाग हेमू उपाध्याय धनुर्जय दास, अवधेश झा, विजय सिंह, कुलदीप सिंह भदौरिया,साकेत शुक्ला, अनुराग महतो, महेश द्विवेदी, संदीप दास, अभिषेक गुप्ता, अभिषेक नायडू,सुलो कश्यप, अंकित सिंह,शाहिल हियाल, अभिषेक जोस्टिल,लक्की हियाल,मोंटू सिंह तिलक राम,दीपक वाधवानी समेत बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!