विधायक की निशानेबाजी का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया में वायरल, ‘तीरंदाजी हो या राजनीति’ हर क्षेत्र में लक्ष्य साधने में माहिर हैं विक्रम मंडावी

चर्चे में वीडियो, सोशल मीडिया पर आ रहे तरह-तरह के कमेंट्स 

बीजापुर। विधायक विक्रम मंडावी का तीर से निशाना लगाने का विडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजापुर के विधायक एक कार्यक्रम में खिलाड़ियों से बात करते हुए निशाना साध रहे हैं। तीर धनुष की प्रत्यंचा से छूट ठीक बीच में बने गोल लाल घेरे से लगे सफेद घेरे में जाकर लगती है। यह वीडियो भैरमगढ़ विकास खंड के ग्राम कोडोली में आयोजित राजीव युवा मितान द्वारा ग्रामीण खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह के दौरान खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने के दौरान साधे गए निशाने का वीडियो है।

देखें वीडियो..

मालूम हो कि विक्रम मंडावी मूलरूप से कुटरू इलाके के अंदरूनी गांव फरसेगढ़ के निवासी हैं। बचपन से ही पारंपरिक खेलों से उनका गहरा लगाव रहा है। वे अपने इलाके से कई बार क्रिकेट जैसे खेलों में कप्तानी कर चुके हैं। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। फिलहाल राजनैतिक खेमों में विधायक की तीरंदाजी के प्रदर्शन को लेकर चर्चाओं का बाजार अभी गर्म है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!