झीरम घटना भाजपा के राज में हुआ है, अजय चंद्राकर मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहे हैं उन्हें इलाज की ज़रूरत है – विक्रम मंडावी

कहा – भाजपा कभी नहीं चाहती कवासी लख़मा जैसे ग़रीब आदिवासी विधायक व मंत्री बने

बीजापुर। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के द्वारा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा पर दिये गए बयान पर पलटवार करते हुए बीजापुर के विधायक व बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मड़ावी ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि “ भाजपा और उनके नेताओं को झूट और अफ़वाह फैलाने में महारत हासिल है भाजपा और अजय चंद्राकर को यह बताना चाहिए कि 15 सालों तक छत्तीसगढ़ में डॉक्टर रमन सिंह मुख्यमंत्री थे भाजपा के इस सरकार में स्वयं अजय चंद्राकर विधायक और मंत्री रहे इनके शासन काल में न ही क़ानून व्यवस्था थी और न ही सुरक्षा व्यवस्था प्रदान किया जाता था जबकि सुरक्षा की ज़िम्मेदारी भाजपा और डॉक्टर रमन सिंह की ही थी भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा को हटा लिया सुरक्षा नहीं दिया जिसके चलते झीरम घटना हुई और कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रथम पंक्ति के नेताओं को खोया है भाजपा और विधायक अजय चंद्राकर यह कभी नहीं बतायेंगे।”
विक्रम मंडावी ने अपने विज्ञप्ति में आगे कहा कि “ पूरी भाजपा और विधायक अजय चंद्राकर आदिवासी विरोधी है। कवासी लखमा जैसे ग़रीब आदिवासी आदमी विधायक और मंत्री बने ये भाजपा और अजय चंद्राकर कभी नहीं चाहते इसलिए इनके पेट में दर्द हो रहा है। विधायक अजय चंद्राकर मानसिक दिवालिया से गुजर रहे है उन्हें इलाज की सख़्त ज़रूरत है, प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल जी की सरकार ने प्रदेश भर में अस्पताल खोली है अजय चंद्राकर जी किसी एक अस्पताल में जाकर अपना बेहतर इलाज करवा ले इलाज का खर्चा सरकार देगी।
विधायक विक्रम मंडावी ने आगे कहा कि भाजपा 15 सालों तक सत्ता में रहने के दौरान तो कुछ नहीं किया लेकिन सत्ता से बाहर होने के बाद लगातार प्रदेश के आदिवासी नेताओं को लेकर बेतुके बयान बाज़ी कर रही है जिसका जवाब भी आने वाले समय में आदिवासी समाज देगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा प्रदेश की जानता का विश्वास पूरी तरह खो चुकी है हर चुनाव में हो रहे हार के बौखलाहट से भाजपा और अजय चंद्राकर लगातार आदिवासी नेताओं पर अनर्गल बयान बाज़ी करने में लगे है जिससे वे मीडिया में बने रहे लेकिन प्रदेश की जानता भाजपा के कथनी और करनी को अच्छी तरह समझती है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!