भाजपा ने माना जनता का आभार, ’केदार कश्यप’ ने कहा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा ऐतिहासिक, बस्तर की जनता ने मारा कांग्रेस को तमाचा, ‘महेश गागड़ा’ बोले – कांग्रेस किसी की भी हितैषी नहीं, पांच वर्ष में तेदूपत्ता संग्राहकों को 649 करोड़ 85 लाख रुपये के बोनस का नुकसान, तेंदूपत्ता तोड़ई का भी 306 करोड़ भुगतान लंबित

कांग्रेस के बस्तर बंद में सड़क पर निकली जनता, आमसभा में उमडे़ अपार जनसमूह ने प्रधानमंत्री मोदी का किया समर्थन

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 3 अक्टूबर को लालबाग मैदान में हुई आमसभा ऐतिहासिक रही। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा को बाधित करने अनेक हथकण्डे अपनाये, लेकिन बस्तर की जनता ने कांग्रेस को तमाचा मारा है और अपार जनसमूह के रूप में आमसभा में पहुँच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना विश्वास व्यक्त कर जोरदार समर्थन दिया है। समस्त बस्तर वासियों का भाजपा अभिनंदन करते हुये धन्यवाद व आभार ज्ञापित करती है। श्री कश्यप ने कहा कि बस्तर बंद कराने वाली कांग्रेस की सरकार का कोई भी मंत्री प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर भी नहीं पहुँचा। यह संवैधानिक व्यवस्था को तार-तार करने कांग्रेस की राजनीतिक सोच है। कांग्रेस सरकार की अब चला चली की बेला है, जनता ने कांग्रेस को विदा करने का मन बना लिया है।

भाजपा जिला कार्यालय में बुधवार को भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप व पूर्व मंत्री महेश गागड़ा पत्रवार्ता को संबोधित कर रहे थे। श्री कश्यप ने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि देने के लिये प्रधानमंत्री श्री मोदी ने बस्तर में 27 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया है। नगरनार में भारत के सबसे आधुनिक स्टील प्लांट में से एक का लोकार्पण हुआ है। बस्तर को अग्रणी बनाने की सोच रखने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी को बस्तर की समग्र जनता की ओर से धन्यवाद व आभार ज्ञापित करते हैं। केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की सभा को प्रभावित करने बस्तर बंद कराया, जिसे सड़कों पर निकल कर सीधे आमसभा में पहुंची जनता ने नकार दिया। कांग्रेस अपनी पराजय देख कर हताश हो चुकी है। भाजपा आसन्न विधानसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद से सरकार बना रही है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि झूठा प्रचार करने वाली घोटालेबाज कांग्रेस सरकार किसी की भी हितैषी नहीं है। बस्तर व बस्तर वासियों से फरेब करने का खेल कांग्रेस खेल रही है। तेंदुपत्ता संग्राहकों को 2019 से 2023 तक टोटल 649 करोड़ 85 लाख रुपये का बोनस का नुकसान हुआ है। ऐसे ही तेंदुपत्ता तोड़ाई का 500 करोड़ रुपये में से 306 करोड़ का भुगतान अभी तक लंबित पडा़ है। यह बडे़-बड़े पोस्टर लगाकर झूठी वाहवाही लेने वाली कांग्रेस की काली सच्चाई है। श्री गागड़ा ने कहा कि आरक्षण के मामले में भी कांग्रेस सरकार बाधा बनी हुई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पदोन्नति में भी कांग्रेस सरकार का हील हवाला कायम है। कांग्रेस ने पांच साल के कुशासन में प्रदेश के युवा, महिला, किसान, श्रमिक सभी वर्गों को छला है, धोखे में रखा है।

पत्रवार्ता में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, किरण देव, डॉ. सुभाऊ कश्यप, शरद अवस्थी, संतोष बाफना, भाजपा जिला अध्यक्ष रुप सिंह मण्डावी, लच्छू राम कश्यप, शिवनारायण पाण्डेय, कमलचंद भंजदेव, योगेन्द्र पाण्डेय, वेदप्रकाश पाण्डेय, संजय पाण्डेय, आलोक अवस्थी, संग्राम सिंह राणा, अविनाश श्रीवास्तव, प्रकाश झा आदि उपस्थित थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!