भानपुरी में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित : भानपुरी व मर्दापाल मण्डल के 700 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

कार्यकर्ताओं ने लिया है जीत का संकल्प – केदार कश्यप

जगदलपुर। नारायणपुर विधानसभा के भानपुरी में सोमवार को आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में भानपुरी और मर्दापाल मण्डल के 700 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया। पूर्व सांसद दिनेश कश्यप व भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप ने माला पहना कर नव प्रवेशी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के पिछले 5 साल के कुशासन से तंग आकर इस चुनाव में जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है । भय , भूख और भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस ने पिछले 5 साल में प्रदेश को बदहाल स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है ।
श्री कश्यप ने कहा कि भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि वो इस चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी ।भाजपा में शामिल होने वाले सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं का अभिनंदन है ।

पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने सम्मेलन में कहा कि जनता से झूठे वादे कर सरकार में आई कांग्रेस पार्टी का सच सामने आ चुका है। कांग्रेस नेताओं ने सिर्फ जनता को छलने का काम किया है , जनता ने इस बार भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है । भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश लेने वाले भानपुरी और मर्दापाल मंडल के 700 से अधिक कार्यकर्ताओं का स्वागत है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप , भाजपा जिलाध्यक्ष रूपसिंह मंडावी , जिला पंचायत सदस्य निर्देश दीवान, रेशमा दीवान , बस्तर जनपद अध्यक्ष टिकेश्वरी मंडावी , भानपुरी मंडल अध्यक्ष संतोष बघेल , मर्दापाल मंडल अध्यक्ष राम कुमार कोर्राम, तरुण चोपड़ा , विजय तिवारी , दिलीप पाणिग्रही , लक्ष्मी बेलसरिया , भेलकू, रामचंद्र कश्यप , विजय पांडे , नीलकुमारी कश्यप , जयंती कश्यप , भूषण गुप्ता ,प्रवीण सांखला, दयानिधि ठाकुर , खितेश मौर्य, हरदेव बघेल , लिंगू कश्यप , मंगलू , रघुनाथ कश्यप , फकीर , गणेश सेठिया ,उमाकांत कश्यप , सुनील कश्यप, कौशील्या ध्रुव सहित भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!