केसाईगुड़ा के दो दर्जन से अधिक लोगों ने किया भाजपा प्रवेश, उत्साह वर्धन करते हुए गागड़ा ने कहा – भाजपा का यूथ, जीतेगा हर बूथ

भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा के समक्ष ली पार्टी सदस्यता, गागड़ा ने गमछा पहनाकर किया स्वागत

दिनेश के.जी. बीजापुर। चुनाव के नजदीक आते ही आम लोग भी राजनीतिक पार्टियों से अपनी आस्था जता रहे हैं। जिससे स्थानीय स्तर पर विकास को महत्व मिले। इसी कड़ी में केसाईगुड़ा के 25 लोगों ने भाजपा का दामन थामा है। नवप्रवेशी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे बीजेपी के रीति-नीति और पिछले 15 सालों की विकास पर भरोसा करते हुए बीजेपी का दामन थाम रहे हैं।

देखें वीडियो..

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा ने एक दिन पूर्व ही नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान नामांकन रैली में शिरकत करने पहुंचे अनुराग सिंह ठाकुर को सुनने के लिये जनसैलाब उमड़ पड़ा था। नया बस स्टैंड में आयोजित इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या पहुंचे कार्यकर्ताओं और आम लोगों सें सभा स्थल पूरी तरह से भरा हुआ था। वहीं लोगों से मिल रहे अपार जनसमर्थन के बीच लोग लगातार भाजपा प्रवेश के लिये इच्छा जता रहे हैं।

इसी तारतम्य में केसाईगुड़ा के दो दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा प्रत्याशी गागड़ा के समक्ष पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली। जिसके बाद बीजापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा और जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने पार्टी का गमछा पहनाकर और मिठाई खिलाकर नवप्रवेशित कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। साथ ही उत्साहवर्धन करते हुए महेश गागड़ा ने बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत कर भाजपा को जिताने में अपनी महति भूमिका निभाने की बात कही।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!