जगदलपुर विधानसभा के 157 युवाओं व ग्रामीणों ने किया भाजपा प्रवेश, भाजपा पर है जनता का विश्वास – किरण देव

जगदलपुर। विधानसभा चुनाव की सरगर्मी धीरे धीरे तेज हो रही है। बस्तर संभाग की एकमात्र सामान्य सीट जगदलपुर विधानसभा में सबकी नज़रें टिकी हुई है। राजनीतिक दल अपना बल बढ़ाने-दिखाने प्रभावी ढंग से आगे बढ़ रहे हैं। नये कार्यकर्ताओं का प्रवेश भी राजनीतिक पार्टियों में हो रहा है। जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र में 157 युवाओं व ग्रामीणों ने भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर सामूहिक रूप से भाजपा में प्रवेश किया।

शहर से लगे धुरगुडा़ में एकत्रित हुए ग्राम चोकावाड़ा, आमागुड़ा, करनपुर व आसना के युवा व ग्रामीणों ने भाजपा के विधायक प्रत्याशी किरणदेव की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुये। भाजपा प्रत्याशी श्री देव ने नये कार्यकर्ताओं को भगवा गमछा व फूलमाला पहनाकर अभिनंदन करते हुये कहा कि भाजपा राष्ट्र के उत्थान व देशवासियों की सेवा के लिये बनी है और इस बडे़ उद्देश्य को पूरा करने सतत् कार्य हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है और विश्व के मानचित्र में भारत का गौरव भी बढ़ा है। वही कांग्रेस की कारगुज़ारियों से जनता परिचित हो चुकी है। प्रदेश में कांग्रेस के कुशासन का जवाब जनता देने को तैयार है और जिनका आशीर्वाद भाजपा को प्रत्यक्ष रूप से मिल रहा है।

भाजपा प्रवेश करने वाले युवाओं व ग्रामीणों में आशीष दुबे, सिद्धांत श्रीवास्तव, अभिषेक देवांगन,हिमांशु मिश्रा,आनंद दास, विद्याधर नाग, अमर देवांगन, रामधर नाग, नरसिंह पुजारी, सुकरूराम नाग, भगत राम, श्रीधर नाग सहित 157 युवा व ग्रामीण है। भाजपा प्रवेश के दौरान राजेश श्रीवास्तव, मनोहर तिवारी, रिंकू पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!