कांग्रेस धर्मांतरण की आड़ में राष्ट्रांतरण का कर रही है प्रयास, दीपक बैज बताएं वो धर्मान्तरण का समर्थन करते हैं या विरोध – सांसद बसंत कुमार पंडा

भारतीय जनता पार्टी सर्वधर्म समभाव पर करती है विश्वास, कांग्रेस की नीति विभाजनकारी – बसंत कुमार पंडा

जगदलपुर। भाजपा जिला कार्यालय में ओडिसा कालाहांडी के भाजपा सांसद व ओडिसा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बसंत कुमार पंडा ने पत्र वार्ता को संबोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज पर जमकर हमला बोला, सांसद श्री पंडा ने कहा कि विगत दिनों पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज से मीडिया ने मुख्यमंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा था उसके जवाब में दीपक बैज ने जो उत्तर दिया वह उनकी मानसिकता का प्रदर्शित करता है।
उन्होंने दीपक बैज के उस बयान का उल्लेख किया, जिसमें पीसीसी अध्यक्ष ने कहा था कि सरगुजा में तो बीजेपी ईसाइयों से प्रेम करती है तो बस्तर में क्यों नफरत करती है, पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री पंडा ने कहा कि भाजपा सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करती है और इसलिए उत्तरपूर्व में 85% ईसाई आबादी होने के बाद भी भाजपा अपार बहुमत प्रदान किया, जिससे पता चलता है कि भाजपा से ईसाई समुदाय प्रेम करता है।
हम स्वेच्छा से धर्मांतरण के विरोधी नहीं परंतु अवैध धर्मांतरण की आड़ में राष्ट्रांतरण किय जाने के विरोधी हैं क्योंकि कांग्रेस की नीतियां शुरू से ही विभाजनकारी रही है इसलिए वो प्रलोभन और अन्य तरीकों से बस्तर में धर्मांतरण को बढ़ावा दे रही है।

सांसद श्री पंडा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास और सबका प्रयास के नारे का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जो भी योजना लाती है वो किसी समुदाय या धर्म विशेष के लिए नहीं अपितु सभी धर्मों और समुदाय के लोगों को इसका समान रूप से लाभ मिलता है।
उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस दस जनपथ के इशारे पर कार्य करती हैं और दीपक बैज के विचार विभाजनकारी हैं।
उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष से सवाल पूछते कहा कि दीपक बैज बताएं कि क्या वो बस्तर में धर्मांतरण का समर्थन करते हैं ?
श्री पंडा ने कहा कि बस्तर की संस्कृति पर जो धर्मांतरण का हमला हो रहा है,क्या कांग्रेस उसका समर्थन करती है ? इसका जवाब दीपक बैज खुले मन से सोच विचार के जनता के सामने दें।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!