विधानसभा चुनाव के मद्देनजर परिवहन चेकपोस्टों पर  वाहनों का सघन चेकिंग अभियान जारी, परिवहन चेकपोस्ट लोदाम में बिना बिल्टी के 58 नग जीन्स पैंट बरामद

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर परिवहन आयुक्त श्री दीपांशु काबरा के निर्देशानुसार परिवहन चेकपोस्टों पर वाहनों में ले जाने वाले सामानों के दुरूपयोग के रोकथाम हेतु नियमित रूप से सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत् 28 अक्टूबर 2023 की शाम जांच के दौरान जशपुर जिले के लोदाम चेकपोस्ट में परिवहन विभाग की टीम द्वारा निजी वाहन जेएच-01-एडब्ल्यू-8676 में 58 नग जीन्स पैंट बिना बिल्टी के ले जाते हुए पकड़ा गया।

जांच के दौरान वाहन चालक सोमेन्द्र घोष, पिता स्व. लखन चन्द्र घोष, निवासी आर्यपुरी रातु रोड, रांची द्वारा पैंट के संबंध में वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। आगामी विधानसभा निर्वाचन में उक्त पैंट के दुरूपयोग की आशंका के मद्देनजर आगे की कार्यवाही हेतु सतत निगरानी टीम के सुपुर्दगी में दिया गया ।

गौरतलब है कि परिवहन आयुक्त श्री दीपांशु काबरा द्वारा सभी जिला परिवहन अधिकारियों एवं उड़न दस्ता चेक पोस्ट अधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग में चुनाव आयोग के निर्देशानुसार लगातार वाहनों की सघन जांच कार्यवाही के लिए सख्त निर्देश दिया गया है। इसके तहत प्रदेश के सभी चेक पोस्ट में उड़न दस्ता एवं जिला परिवहन अधिकारियों को तत्परतापूर्वक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। इस तारतम्य में प्रदेश के सभी जिला परिवहन अधिकारियों द्वारा एवं उड़न दस्ता एवं चेकपोस्ट प्रभारी के द्वारा वाहनों की लगातार सघन जांच की जा रही है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!