लोकसभा चुनाव के लिये भाजपा ने आरंभ किया प्रचार-प्रसार, वाॅलपेंटिग कर मंत्री केदार कश्यप ने बनाया कमल निशान, लोकसभा की सभी 11 सीटें जीतने का किया दावा

वातावरण बनाने प्रत्येक बूथ में वाॅल पेंटिंग का काम शुरू

मोतीलाल नेहरू वार्ड में वाॅलपेंटिग कर लोगों से मिले वन मंत्री केदार कश्यप, भाजपा के लिये किया प्रचार प्रसार

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव के लिये तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा के पक्ष में वातावरण बनाने नारे लिखकर चुनाव चिन्ह कमल फूल के निशान की वाॅल पेंटिंग का काम जोरशोर से आरंभ है। वन मंत्री केदार कश्यप ने आज मंगलवार को शहर के मोती लाल नेहरू वार्ड में स्वयं वाॅलपेंटिग की और वार्ड के निवासियों व लोगों से भेंट कर भाजपा के लिये प्रचार भी किया।

वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के प्रत्येक बूथ में वाॅल पेंटिंग की जा रही है। फिर एक बार, भाजपा सरकार के नारे के साथ लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार को तेज किया जा रहा है। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की सहभागिता से छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में विजय का परचम लहरायेगी।

मोतीलाल नेहरू वार्ड के निवासी जगदीश मण्डन के घर की दीवार में वाॅल पेंटिंग करने के बाद वन मंत्री केदार कश्यप उनके परिवार के सदस्यों से मिले। नन्हें बच्चों ने श्री कश्यप का स्वागत किया।

इस दौरान प्रमुख रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी, विद्याशरण तिवारी, वेदप्रकाश पाण्डेय, रजनीश पाणिग्रही, संजय पाण्डेय, सुरेश गुप्ता, आलोक अवस्थी, योगेश शुक्ल, नरेंद्र यादव, पंकज जैन,रोहित त्रिवेदी,मनोज ठाकुर, सुनील गुप्ता,मनोज पटेल, तेजपाल शर्मा, रौशन झा, राजा यादव, संतोष बाजपेयी आदि सहित कार्यकर्ता व वार्ड वासी मौजूद थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!