वनमंत्री केदार कश्यप ने राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तलवारबाजी स्पर्धा में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत कर किया उत्साहवर्धन

जगदलपुर। बस्तर अंचल में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन हम सभी के लिए गौरव का पल है, जिसमें पूरे देश के होनहार खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया और अन्य खेल प्रतिभाओं को इस दिशा में दक्ष होने के लिए प्रोत्साहित किया है। यह बात बुधवार को धरमपुरा स्थित क्रीड़ा परिसर में आयोजित राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तलवारबाजी स्पर्धा में पहुंचे प्रदेश के वन, जलसंसाधन एवं सहकारिता मंत्री श्री केदार कश्यप ने खिलाड़ियों से रूबरू होकर कही। उन्होंने इस दौरान उक्त स्पर्धा में विजयी प्रतिभागी खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया।

ज्ञातव्य है कि जगदलपुर के धरमपुरा क्रीड़ा परिसर में राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तलवारबाजी स्पर्धा का आयोजन 14 जनवरी से 17 जनवरी तक किया गया है। जिसमें देश के 14 राज्यों और 04 उत्कृष्ट संस्थान के कुल 18 दलों के 376 खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। साथ ही 44 खेल अधिकारी एवं प्रशिक्षक इन खिलाड़ियों को मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं।

कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों सहित सयुंक्त संचालक स्कूल शिक्षा श्री संजीव श्रीवास्तव, जिला शिक्षा अधिकारी भारती प्रधान तथा खेल अधिकारी एवं प्रशिक्षक, खिलाड़ी और बड़ी संख्या में स्कूली शिक्षक-शिक्षिकाएं तथा छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!